38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुलायम सिंह यादव पर आईपीएस अधिकारी को धमकाने का आरोप

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव पर उत्तर प्रदेश के एक आईपीएस अधिकारी को धमकाने का आरोप लगा है. यह आरोप एक ऑडियो क्लिप के जरीये लगाया गया है. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार मुलायम सिंह यादव और आईपीएस अमिताभ ठाकुर के बीच बातचीत का एक आडियो क्लिप सार्वजनिक हुआ […]

लखनऊ : समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव पर उत्तर प्रदेश के एक आईपीएस अधिकारी को धमकाने का आरोप लगा है. यह आरोप एक ऑडियो क्लिप के जरीये लगाया गया है. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार मुलायम सिंह यादव और आईपीएस अमिताभ ठाकुर के बीच बातचीत का एक आडियो क्लिप सार्वजनिक हुआ है. जिसमें मुलायम सिंह आईपीएस अमिताभ ठाकुर को धमकी दे रहे हैं.

बताया जा रहा है कि इस ऑडियो क्लिप को आईपीएस की पत्नि ने सार्वजनिक किया है. हालांकि इस ऑडियो क्लिप की सत्‍यता की पुष्टि नहीं की गयी है. इस बारे में आईपीएस अमिताभ ठाकुर और मुलायम सिंह यादव का भी पक्ष सामने नहीं आया है. आरोप पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए वरिष्ठ सपा नेता सी पी राय ने कहा कि उन्होंने ऑडियो नहीं सुना है लेकिन ऐसा आरोप बनाया हुआ प्रतीत होता है.

उन्होंने कहा कि वह पिछले 30 साल से मुलायम को जानते हैं और वह कभी किसी को धमकी नहीं दे सकते. इस बारे में सपा प्रमुख से बात करने की कोशिश की गई लेकिन उनसे बात नही हो सकी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें