1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. 4 people drowned after boat capsized in river ganga in varanasi nrj

Varanasi News: गंगा नदी में नाव पलटने से 4 लोगों की डूबकर मौत, काफी मशक्‍कत के बाद 2 बचाए गए

नाव पलटने से सभी यात्री गहरे पानी में जा ग‍िरे. स्‍थानीय मल्‍लाहों ने काफी मशक्‍कत के बाद दो लोगों को तो तलाश लिया. मगर चार अन्‍य लोग डूब गए. लोगों की शिकायत है कि समय रहते जिला प्रशासन को इस बारे में सूचना दे दी गई थी मगर त्‍वर‍ित कार्रवाई न होने से यह हादसा हो गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
शवों को बाहर न‍िकालते एनडीआरएफ के जवान.
शवों को बाहर न‍िकालते एनडीआरएफ के जवान.
Prabhat Khabar

Varanasi News: वाराणसी के भेलूपुर थाने के अंतर्गत प्रभु घाट के सामने गंगा नदी में नौका विहार कर रहे 6 लोगों की नाव में अचानक पानी भर गया. इससे नाव अनियंत्र‍ित हो गई. नाव पलटने से सभी यात्री गहरे पानी में जा ग‍िरे. स्‍थानीय मल्‍लाहों ने काफी मशक्‍कत के बाद दो लोगों को तो तलाश लिया. मगर चार अन्‍य लोग डूब गए. लोगों की शिकायत है कि समय रहते जिला प्रशासन को इस बारे में सूचना दे दी गई थी मगर त्‍वर‍ित कार्रवाई न होने से यह हादसा हो गया.

नाव में पानी भरने से हादसा हुआ

जानकारी के मुताबिक, वाराणसी में सोमवार दोपहर गंगा में नाव डूब गई. हादसे में 4 लोग डूब गए. इनमें से दो की डेड बॉडी थोड़ी देर बाद निकाली गई. खबर लिखे जाने तक शेष दो शवों की तलाश की जा रही थी. वहीं, नाव में सवार दो अन्‍य को स्थानीय लोगों ने बचा लिया. हादसा प्रभु घाट के सामने गंगा में बीचों-बीच हुआ. हादसे की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस, एनडीआरएफ की 11वीं बटालियन के गोताखोर और जल पुलिस लापता हुए लोगों की तलाश में जुट गई है. नाविक संघ के पदाधिकारी शंभू साहनी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि नाविक सहित 6 लोग सवार थे. नाव में सवार फिरोजाबाद जिले के टुंडला निवासी केशव ने बताया कि नाव में पानी भरने से हादसा हुआ है.

रिपोर्ट : विपिन सिंह

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें