35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

व्हाट्सऐप पर भड़काऊ संदेश भेजने वाला युवक ”अरेस्ट”

बहराइच : उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में व्हाट्सऐप के जरिये एक समुदाय विशेष के खिलाफ नफरत भरे संदेश भेजे जाने को लेकर तनाव फैलने के बाद एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस अधीक्षक आरएल वर्मा ने आज यहां बताया कि नानपारा कस्बे में बहुसंख्यक समुदाय के एक व्यक्ति पर अल्पसंख्यक तबके […]

बहराइच : उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में व्हाट्सऐप के जरिये एक समुदाय विशेष के खिलाफ नफरत भरे संदेश भेजे जाने को लेकर तनाव फैलने के बाद एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस अधीक्षक आरएल वर्मा ने आज यहां बताया कि नानपारा कस्बे में बहुसंख्यक समुदाय के एक व्यक्ति पर अल्पसंख्यक तबके के लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाले संदेशों को सोशल नेटवर्किंग मोबाइल एप्लीकेशन व्हाट्सऐप पर प्रसारित करने का आरोप लगाया गया था.इस बात को लेकर कुछ देर के लिए तनाव भी फैल गया था.

बहरहाल, पुलिस ने स्थिति को संभालते हुए आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उसे गिरफ्तार कर लिया.उसकी गिरफ्तारी के बाद स्थिति सामान्य हो गयी.इलाके में एहतियात के तौर पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें