28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुलायम का अमरप्रेम,अमर सिंह बोले मैं मुलायमवादी

लखनऊ: सपा मुखिया मुलायम सिंह और पूर्व सपा नेता अमर सिंह के बीच की दूरी अब सिमटती दिख रही है. दोनों नेता अपनी पुरानी दोस्‍ती को बढ़ाने की ओर बढ़ते नजर आ रहे हैं. तभी तो चार साल के लंबे अंतराल के बाद दोनों ने मंच साझा किया. दरअसल अमर सिंह और मुलायम सपा के […]

लखनऊ: सपा मुखिया मुलायम सिंह और पूर्व सपा नेता अमर सिंह के बीच की दूरी अब सिमटती दिख रही है. दोनों नेता अपनी पुरानी दोस्‍ती को बढ़ाने की ओर बढ़ते नजर आ रहे हैं. तभी तो चार साल के लंबे अंतराल के बाद दोनों ने मंच साझा किया. दरअसल अमर सिंह और मुलायम सपा के दिवंगत नेता जनेश्वर मिश्र के नाम पर बने पार्क के उद्घाटन समारोह में एक साथ मंच पर नजर आये.

इस मौके पर अमर सिंह ने मुलायम सिंह की जोरदार प्रशंसा की. अमर ने कहा मैं मुलायवादी हूं. जनेश्वर मिश्र की जयंती के अवसर पर मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव,मुलायम सिंह और अमर सिंह ने पार्क का उद्घाटन किया. इस दौरान सपा के बहुत से कार्यकर्ता मौजूद थे.

* मुलायम ने अमर को फोन कर बुलाया

चार साल बाद एक साथ मंच साझा करने वाले नेता अमर सिंह को खुद मुलायम सिंह ने फोन कर बुलाया है. इस बात का खुलाया खुद अमर सिंह ने किया है.

* अखिलेश भी होंगे साथ में

बताया जा रहा है कि दिवंगत नेता के नाम पर बने पार्क के उद्घाटन मौके पर उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव भी मंच में अमर सिंह और मुलायम सिंह के साथ नजर आने वाले हैं. दरअसल आज इस पार्क का उद्घाटन किया जाना है. इस दौरान मंच पर सपा के कई वरिष्‍ठ नेता भी शामिल होने वाले हैं.

* सपा में अमर की हो सकती है वापसी

चार साल के वनवास के बाद एक बार फिर अमर सिंह समाजवादी पार्टी में वापसी कर सकते हैं. एक मंच में सपा के मुखिया मुलायम से मिलना और खुद मुलायम का अमर सिंह को फोन करना इस बात का संकेत है कि अमर सिंह के लिए सपा का दरवाजा फिर से खुल गया है. सूत्रों की मानें तो मुलायम सिंह अमर को सपा की टिकट से राज्‍यसभा भेजने की तैयारी में हैं. गौरतलब हो कि इसी साल नवंबर में राज्‍यसभा से अमर सिंह रिटायर हो रहे हैं.

* कभी अमर और मुलायम के बीच थी गहरी दोस्‍ती

बताया जाता है कि मुलायम सिंह और अमर सिंह के बीच काफी गहरी दोस्‍ती हुआ करती थी. मुलायम सिंह अपने को अमर सिंह का बड़ा भाई बताते थे. लेकिन 2010 में समाजवादी पार्टी से निकाले जाने के बाद अमर सिंह ने मुलायम के खिलाफ मार्चा खोल दिया था. दोनों के बीच काफी दूरियां बढ़ गयी थी. हालांकि मुलायम ने अमर सिंह के खिलाफ कभी कोई बुरा बयान नहीं दिया था,लेकिन अमर सिंह ने मुलायम के खिलाफ सारी हदें पार कर दी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें