23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सहारनपुर में हालात सामान्य,कर्फ्यू में दी गयी ढ़ील

सहारनपुर : हिंसा प्रभावित सहारनपुर में जिला प्रशासन ने आज कर्फ्यू में ढ़ील दी है. प्रशासन ने आज चार घण्टे के स्थान पर पांच घण्टे की ढ़ील दी है. सहारनपुर की जिलाधिकारी संध्या तिवारी ने बताया कि सहारनपुर में शान्ति को देखते हुए ही कर्फ्यू में ढ़ील का समय बढ़ाया गया है. उन्‍होंने बताया कि […]

सहारनपुर : हिंसा प्रभावित सहारनपुर में जिला प्रशासन ने आज कर्फ्यू में ढ़ील दी है. प्रशासन ने आज चार घण्टे के स्थान पर पांच घण्टे की ढ़ील दी है. सहारनपुर की जिलाधिकारी संध्या तिवारी ने बताया कि सहारनपुर में शान्ति को देखते हुए ही कर्फ्यू में ढ़ील का समय बढ़ाया गया है.

उन्‍होंने बताया कि यदि हालात सामान्य रहे तो कल 31 जुलाई को 10 से 5 बजे तक पूरे नगर में कर्फ्यू में ढ़ील दी जायेगी. गौरतलब हो कि आज नये शहर में सुबह साढे आठ बजे से दोपहर डेढ बजे तक कर्फ्यू में ढ़ील दी गई है. तिवारी ने बताया कि सहारनपुर में हालात तेजी से सामान्य हो रहे हैं.

* क्‍या था मामला

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में जमीन के विवाद को लेकर दो समुदायों के बीच हिंसक टकराव हो गया था. इस मामले को लेकर हिंसा ने बड़ा रूप ले लिया. पूरा जिला हिंसा की आग में चल उठी. बढ़ती हिंसा के मद्देनजर जिला प्रशासन ने कर्फ्यू लगा दिया. हिंसा में तीन लोग मारे गये थे और 33 अन्य घायल हुए थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें