25.4 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मुस्लिम महिला ने ली भाजपा की सदस्यता तो मकान मालिक ने कहा- जल्दी से घर खाली करो

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक मुस्लिम महिला को भाजपा में शामिल होना मंहगा पड़ गया. वह किराये के मकान में रहती थी. मिहला का आरोप है कि उसने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की तो उसका मकान मालिक गुस्सा हो गया. उसने तत्काल घर खाली करने की चेतावनी दी. महिला इसके बाद पास के […]

अलीगढ़ः उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में एक मुस्लिम महिला को भाजपा में शामिल होना मंहगा पड़ गया. वह किराये के मकान में रहती थी. मिहला का आरोप है कि उसने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की तो उसका मकान मालिक गुस्सा हो गया. उसने तत्काल घर खाली करने की चेतावनी दी. महिला इसके बाद पास के थाने पहुंची और पुलिस से मदद मांगी. महिला द्वारा दर्ज शिकायत के आधार पर पुलिस ने मकान मालिक औऱ उसके बेटे को हिरासत में ले लिया है. मामले की जांच जारी है.

पूरा मामला थाना देहलीगेट क्षेत्र की एडीए कालोनी का है. यहां एक मकान में किराये पर रहने वाली मुस्लिम महिला गुलिस्ताना ने शनिवार को भाजपा के सदस्यता अभियान में सामान्य सदस्य बनने की प्रक्रिया को पूरा किया. वह भाजपा महावीरगंज मंडल की भाजपा महिला मोर्चा की प्रभारी रूबी आसिफ खान के साथ रघुनाथ पैलेस में हुए भाजपा के कार्यक्रम में गई थीं. जहां मिस्ड काल के जरिए भाजपा की सामान्य सदस्य बनीं. इस बात की खबर के बाद मकान मालिक और उनके बेटे ने कड़े अपशब्द बोलते हुए उसे तत्काल घर से निकाल देने की धमकी दी.
गुलिस्ताना ने बताया कि मकान मालिक सुल्तान और उसकी पत्नी मदीना भाजपा की सदस्यता लेने से इतने आग बबूला हो गए कि उन्होंने उसे धमकी के बाद तुरंत घर से निकाल दिया.पीड़िता ने देहलीगेट थाने में शिकायत न्याय की गुहार लगाई है. पुलिस ने भी कार्रवाई शुरू कर दी है.

मामले में अलीगढ़ एसएसपी आकाश कुलहरी ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि मकान मालिक बिजली बिल के लिए चार हजार रुपये मांग रहा था. इसी बीच गुलिस्ताना ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की और उसके बाद महिला का आरोप है कि उसे घर से निकाल दिया गया. मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें