29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

झारखंड BJP प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी के JMM पर दिए बयान पर बोले सुप्रियो भट्टाचार्य, संज्ञान लेकर कार्रवाई करे पुलिस

झारखंड बीजेपी प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी द्वारा झारखंड मुक्ति मोर्चा पर दिए गए बयान को लेकर केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि पुलिस तत्काल संज्ञान लेकर कार्रवाई करे.

रांची: झारखंड बीजेपी प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी द्वारा झामुमो (झारखंड मुक्ति मोर्चा) को लेकर दिए बयान पर पार्टी के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि पुलिस संज्ञान लेकर तुरंत इस मामले में कार्रवाई करे. यह कैसी भाषा है? क्या यह धमकी है? आखिर इस तरह के लहजे में कैसे कोई नेता बात कर सकता है. उत्तरप्रदेश का नेता झारखंड आकर गाली-गलौज करेगा. ऐसा यहां नहीं चलने दिया जाएगा. कोई यूपी से झारखंड धमकी देने आएगा और हम देखते रहेंगे. इस मामले में वे अब चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे.

बाबूलाल मरांडी से सुप्रियो भट्टाचार्य ने पूछी ये बात
झामुमो के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने झारखंड बीजेपी अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी से पूछा कि झारखंड बीजेपी प्रभारी घूम-घूम कर गाली-गलौज कर रहे हैं. इस पर क्या कहेंगे? 21 अप्रैल को झारखंड मुक्ति मोर्चा द्वारा झारखंड की राजधानी रांची में न्याय के लिए उलगुलान रैली का आह्वान किया गया है. इससे बीजेपी हड़बड़ा गयी है और तरह-तरह की बयानबाजी कर रही है.

कल्पना सोरेन के चुनावी कमान संभालते ही होने लगा पेट में दर्द
पत्रकारों से बातचीत में झामुमो के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि जब कल्पना सोरेन ने चुनाव की कमान संभाली, तो सांसद डॉ निशिकांत दुबे और बाबूलाल मरांडी के पेट में दर्द हो रहा है.

ALSO READ: उलगुलान न्याय महारैली को सफल बनाने में जुटा JMM, कल्पना सोरेन ने इंडिया गठबंधन के सहयोगी दलों से मांगा सहयोग

चुनाव आयोग से करेंगे शिकायत
झामुमो के केंद्रीय महासचिव सह प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि झारखंड मुक्ति मोर्चा को लेकर झारखंड बीजेपी प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी द्वारा दिए गए बयान को लेकर वे चुनाव आयोग से शिकायत करेंगे. आखिर कोई नेता ऐसी भाषा का इस्तेमाल कैसे कर सकता है? इसे किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है. पुलिस भी इसे गंभीरत से ले और आवश्यक कदम उठाए.


Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें