26.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

उलगुलान न्याय महारैली को सफल बनाने में जुटा JMM, कल्पना सोरेन ने इंडिया गठबंधन के सहयोगी दलों से मांगा सहयोग

झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष के आवास पर हुई बैठक में हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने गठबंधन में शामिल सभी दलों से सहयोग मांगा. साथ ही साझा चुनाव प्रचार अभियान चलाने को लेकर विचार-विमर्श किया गया.

रांची : धुर्वा स्थित प्रभात तारा मैदान में 21 अप्रैल को उलगुलान न्याय महारैली होगी, जिसे लेकर इंडिया गठबंधन के नेताओं ने रविवार को मंथन किया. नेताओं ने रैली को सफल बनाने व आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर चर्चा की और रणनीति बनायी. साथ ही महारैली के बाद साझा चुनाव प्रचार अभियान चलाने को लेकर विचार-विमर्श किया गया. कांके रोड स्थित झामुमो के कार्यकारी अध्यक्ष के आवास पर हुई बैठक में हेमंत सोरेन की पत्नी कल्पना सोरेन ने गठबंधन में शामिल सभी दलों से सहयोग मांगा.

प्रमुख नेताओं को आमंत्रित करेंगी कल्पना :

बैठक में कल्पना सोरेन ने झामुमो की ओर से आयोजित रैली को ऐतिहासिक बनाने की अपील की. महारैली में राहुल गांधी, मल्लिकार्जुन खरगे, प्रियंका गांधी बढ़ेरा, लालू प्रसाद, तेजस्वी यादव, ममता बनर्जी, भगवंत मान सिंह, सुनीता केजरीवाल, संजय सिंह, सौरभ भारद्वाज, एमके स्टालिन समेत अन्य नेताओं को आमंत्रित करने का निर्णय लिया गया.

Also Read: PHOTOS: टाइगर जगरनाथ महतो को पहली पुण्यतिथि पर झारखंड ने ऐसे किया याद, सीएम चंपाई सोरेन, कल्पना सोरेन ने दी श्रद्धांजलि

कल्पना सोरेन सभी नेताओं को आमंत्रित करेंगी. बैठक में झामुमो के केंद्रीय महासचिव विनोद कुमार पांडेय, झारखंड प्रदेश कांग्रेस के प्रभारी गुलाम अहमद मीर, कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर, भाकपा माले के विनोद कुमार सिंह, राजद के सत्यानंद भोक्ता, कैलाश यादव और सुनील श्रीवास्तव मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें