30.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Shahjahanpur Road Accident: यूपी के शाहजहांपुर में भीषण सड़क हादसा, 11 की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख

Shahjahanpur Road Accident : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें 11 लोगों की जान चली गई. जानें पुलिस ने क्या बताया.

Shahjahanpur Road Accident : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खुटार क्षेत्र में गोला-लखीमपुर मार्ग पर शनिवार देर रात भीषण हादसा हो गया जिसमें 11 लोगों की जान चली गई. पुलिस ने हादसे को लेकर बताया कि देर रात उत्तराखंड में श्रद्धालुओं को ले जा रही बस के ऊपर एक ट्रक पलट जाने से कम से कम 11 लोगों की मौत हो गई और 10 घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है.

कैसे हुआ हादसा

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि सीतापुर जिले के कमलापुर थाना क्षेत्र में रहने वाले श्रद्धालु शनिवार रात एक निजी बस से पूर्णागिरी मंदिर दर्शन करने के लिए जा रहे थे. बस ड्राइवर ने रात में खुटार थाना क्षेत्र के हजियापुर में एक ढाबे पर बस रोकी. इसके बाद बाद कुछ यात्री ढाबे पर खाना खाने चले गए जबकि कुछ लोग बस में ही बैठे रहे. इसी बीच गोला की तरफ से आ रहा गिट्टियों से भरा डंपर अनियंत्रित होकर बस के ऊपर पलट गया और इस हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई तथा 10 अन्य लोग घायल हो गए.

Read Also : Rajkot Fire : क्या इस वजह से लगी आग? राजकोट के ‘गेम जोन’ में आग ने मचाया कोहराम, 27 की मौत

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने आगे बताया कि मृतकों की पहचान सुमन देवी (36), अजीत (15), आदित्य (आठ), रामगोपाल (48), रोहिणी (20), प्रमोद (30), छुटकी (50), शिव शंकर (48), सीमा (30) सुधांशु (सात) एवं सोनवती (45) के रूप में हुई है. घटना में 10 अन्य लोग भी घायल हुए हैं जिनका राजकीय मेडिकल कॉलेज में इलाज चल रहा है. डंपर चालक हादसे के बाद मौके से फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही है.

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने संवेदना व्यक्त की

प्रदेश के मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है, साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. सीएम योगी ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार सुनिश्चित करने के निर्देश दिए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें