1. home Home
  2. state
  3. rajasthan
  4. vasundhara raje spoke i rule in peoples hearts on poster controversy in rajasthan bjp avh

'मैं लोगों के दिलों में राज करती हूं', राजस्थान बीजेपी में पोस्टर विवाद पर पहली बार बोली वसुंधरा राजे

वसुंधरा राजे सिंधिया ने पत्रकारों से बातचीत मेंं कहा कि कहीं पोस्टर में मेरी तस्वीर लगी है या नहीं, इससे कोई मतलब नहीं है. मैं लोगों के दिलों में राज करती हूं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वसुंधरा राजे
वसुंधरा राजे
Twitter

राजस्थान बीजेपी के भीतर जारी सियासी घमासान के बीच पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने बड़ा बयान दिया है. पोस्टर विवाद पर पहली बार बोलते हुए वसुंधरा राजे ने कहा कि मैं लोगों की दिलों में बसती हूं, ना कि किसी पोस्टर में. वहीं राजे के इस बयान से सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई है.

झालवाड़ में बाढ़ इलाकों का जायजा लेेने के बाद वसुंधरा राजे सिंधिया ने पत्रकारों से बातचीत मेंं कहा कि कहीं पोस्टर में मेरी तस्वीर लगी है या नहीं, इससे कोई मतलब नहीं है. मैं लोगों के दिलों में राज करती हूं. पूर्व सीएम ने आगे कहा कि मुझे राजनीतिक में राजमाता सिंधिया लेकर आईं थीं और उन्होंने कहा था कि हाथ का पांचों ऊंगली सामान नहीं होती है, इस लिए लोगों को साथ लेकर हमेशा चलना.

गहलोत सरकार पर अटैक - पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने इस दौरान कांग्रेस के अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) सरकार पर जमकर अटैक किया. राजे ने कहा कि सरकार जयपुर में बैठी है और लोग बाढ़ इलाके में खून के आंसू रो रहे हैं. वसुंधरा ने सीएम अशोक गहलोत के आवास से बाहर नहीं निकलने का भी मुद्दा उठाया. उन्होंने कहा कि सीएम को बाहर आकर लोगों की हालात देखनी चाहिए.

बता दें कि पिछले महीने बीजेपी जयपुर (Jaipur) के दफ्तर से पूर्व सीएम वसुंधरा राजे की तस्वीर लगी पोस्टर को हटा दिया गया था, जिसके बाद राज्य में सियासी सरगर्मी तेज हो गई थी. हालांकि प्रभारी महासचिव अरुण सिंह ने इसपर सफाई देते हुए कहा कि हमारे यहां पोस्टर लगाने का नियम पहले से लागू है. जहां सरकार है, वहां पर सीएम और प्रदेश अध्यक्ष और जहां नहीं है, वहां पर नेता प्रतिपक्ष और प्रदेश अध्यक्ष का पोस्टर लगेगा.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें