1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. sachin pilot group dominate the rajasthan congress ashok gehlot camp shocked with this formula of ajay maken know list issue of govind singh dotasara team avh

Rajasthan Congress में बढ़ेगा सचिन पायलट गुट का दबदबा? माकन के इस फॉर्मूले से गहलोत खेमे को लगा झटका! जानें कब तक आएगी गोविंद सिंह डोटासरा टीम की List

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rajasthan Congress
Rajasthan Congress
pti photo

राजस्थान में कांंग्रेस संगठन का विस्तार का ऐलान कभी भी किया जा सकता है. बताया जा रहा है कि संगठन विस्तार में पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट गुट का दबदबा कायम रहने वाला है. वहीं गोविंद सिंह डोटासरा और अजय माकन के बीच लगातार इसको लेकर बैठक किया जा रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा और अजय माकन के बीच संगठन कार्यकारिणी को लेकर बैठक जारी है. अजय माकन ने संगठन विस्तार को लेकर एक फॉर्मूला बताया है. इस फॉर्मूले के तहत राज्य में जिन नेताओंं को संगठन में पद मिलेगा, उन्हें राजनीतिक नियुक्ति और अन्य जगहों पर एडजस्ट नहीं किया जाएगा.

बताया जा रहा है कि अजय माकन के इस फॉर्मूले से राजस्थान में सचिन पायलट कैंप का संगठन विस्तार में दबदबा बढ़ेगा. वहीं गहलोत गुट के नेता राजनीतिक नियुक्ति में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करना चाहते हैं, जिसके कारण संगठन में गहलोत गुट के लोग कम नजर आ सकते हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अशोक गहलोत कैबिनेट विस्तार (Ashok Gehlot Cabinet Vistar) से पहले राजस्थान में गोविंद सिंह डोटासरा टीम का गठन किया जाएगा. माना जा रहा है कि टीम डोटासरा में पायलट-गहलोत और सीपी जोशी के लोगों को भी शामिल किया जाएगा. इसके लिए डोटासरा और अजय माकन लगातार काम कर रहै हैं. माना जा रहा है कि लिस्ट थोड़ी देर में फाइनल हो जाएगा.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें