1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. rajasthan jodhpur central jail prisoner rectum under 4 mobile jail latest news avh

राजस्थान में कैदी के शरीर के भीतर से मिले चार मोबाइल फोन, जेल प्रशासन में हड़कंप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राजस्थान में कैदी के शरीर के भीतर से मिले चार मोबाइल फोन, जेल प्रशासन में हड़कंप
राजस्थान में कैदी के शरीर के भीतर से मिले चार मोबाइल फोन, जेल प्रशासन में हड़कंप
Twitter

जयपुर : राजस्थान के जोधपुर स्थित केंद्रीय कारा में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि जेल में रहने वाले के कैदी के मलाशय से 4 मोबाइल फोन बरामद हुए है. घटना के बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है.

हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार राजस्थान के जोधपुर जेल में एक कैदी को अचानक पेट में दर्द होने लगा, जिसके बाद जेल प्रशासन ने उसे डॉक्टर के पास भेज दिया. मेडिकल चेकिंग के दौरान वहां मौजूद सभी लोग हैरान हो गए.

जोधपुर केंद्रीय कारा के अधीक्षक कैलाश त्रिवेदी ने बताया कि कैदी की पहचान देव राम के रूप में हुई है, जो पिछले 18 महीने से जोधपुर केंद्रीय जेल में बंद है, उसे कल सुबह असहनीय दर्द होने लग, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया.

होगी पूछताछ- अधीक्षक कैलाश त्रिवेदी ने आगे बताया कि कैदी से पूछताछ होगी और जेल मैनुअल के अनुसार कार्रवाई होगी. अभी कैदी का इलाज चल रहा है. जैसे ही वो डॉक्टर के पास से रिलीज होगा, वैसे ही जेल प्रशासन मोबाइल फोन को जेल में लाने का कारण और फोन कैसे लाया? इसके बारे में पूछताछ करेगी.

बता दें कि इससे पहले, राजस्थान में कोरोना के कहर से जेल के कैदी भी ग्रसित हो चुके हैं. जेल में पुलिसकर्मी के साथ-साथ पुPoलिस अधिकारी भी कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. अब तक राजस्थान के जयपुर जिला जेल में पिछले दो दिनों में 128 कैदी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें