1. home Hindi News
  2. state
  3. rajasthan
  4. rajasthan cabinet expansion latest update ashok gehlot and sachin pilot meet dinner table congress mantri mandal vistar avh

Rajasthan News : कैबिनेट विस्तार पर आज बनेगी फाइनल बात ? सीएम गहलोत के डिनर टेबल पर पहुंचे सचिन पायलट

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Rajasthan news
Rajasthan news
twitter

Rajasthan News : राजस्थान की राजनीति में नए साल में अशोक गहलोत कैबिनेट विस्तार को लेकर हलचल तेज हो गई है. माना जा रहा है कि अगले कुछ दिनों में गहलोत कैबिनेट विस्तार पर सहमति बन जाएगी. वहीं अब से थोड़ी देर बाद सचिन पायलट सीएम आवास पर होने वाले डिनर में शामिल होंगे. बताया जा रहा है कि इस डिनर में कुछ नामों पर भी सहमति बन सकती है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार किसान आंदोलन को लेकर आज जयपुर में पार्टी के बड़े नेताओं द्वारा धरना प्रदर्शन किया गया, जिसके बाद सीएम आवास पर डिनर आयोजित किया गया है. इस डिनर में पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट भी शामिल होंगे. माना जा रहा है कि दोनों नेताओं के बीच कैबिनेट विस्तार पर भी चर्चा किया जा सकता है.

बगावत के बाद पहली बार एक साथ दिखे थे- राजस्थान कांग्रेस में बगावत के बाद आज पहली बार अशोक गहलोत और सचिन पायलट एक साथ मंच पर दिखें, जिसके बाद राजनीतिक हलकों में चर्चा का दौर गर्म हो गया है. हालांकि मंच पर गहलोत और पायलट के बीच कोई बातचीत नहीं हुई.

कैबिनेट विस्तार होना है- राजस्थान में मकर संक्रांति के बाद कैबिनेट विस्तार होना है. हालांकि अभी तक नाम फाइनल नहीं हुआ है. गहलोत और पायलट के बीच चल रहे गतिरोध के कारण संगठन विस्तार भी अटका हुआ है. राजस्थान कांग्रेस में बगावत के बीच बीते साल कई मंत्रियों को बाहर का रास्ता दिखाया गया है.

पायलट खेमे से मंत्रिमंडल में ये नाम हो सकते हैं शामिल- राजस्थान में सचिन पायलट खेमे से विश्वेंद्र सिंह, मुरारी लाल मीणा, रमेश मीणा और मुकेश भाखर सहित कई नेता शामिल हो सकते हैं.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें