1. home Home
  2. state
  3. rajasthan
  4. covid third wave ashok gehlot rajasthan issued guidelines after panchayat election avh

कोरोना की तीसरी लहर के खतरे को देखते हुए अशोक गहलोत सरकार ने जारी की नई गाइडलाइन, उठ रहे हैं सवाल

राज्य में सार्वजनिक, सामाजिक, राजनैतिक, खेल-कूद, मनोरंजन संबंधी, सांस्कृतिक एवं धार्मिक समारोह, त्योहारों आदि के आयोजन, जुलूस, मेलों एवं हाट बाजारों पर प्रतिबंध जारी रहेगा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Ashok Gehlot news
Ashok Gehlot news
Twitter

राजस्थान में पंचायत चुनाव के बाद अशोक गहलोत सरकार ने कोरोना वायरस का गाइडलाइन रिवाइज किया है. गृह विभाग की ओर से जारी नोटिफिकेशन में कहा गया है कि कोरोना की तीसरी लहर खतरा अभी भी बरकरार है, इस वजह से कई पाबंदियां जारी रहेगी. विभाग ने कहा है कि राजस्थान में राजनीतिक, धार्मिक कार्यक्रमों पर रोक जारी रहेगी.

स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के अनुसार राजस्थान गृह विभाग ने कोरोना का गाइडलाइन जारी करते हुए कहा है कि राज्य में सार्वजनिक, सामाजिक, राजनैतिक, खेल-कूद, मनोरंजन संबंधी, सांस्कृतिक एवं धार्मिक समारोह, त्योहारों आदि के आयोजन, जुलूस, मेलों एवं हाट बाजारों पर प्रतिबंध जारी रहेगा. बता दें कि पिछले महीने राजस्थान में पंचायत चुनाव हुआ था, वहीं इस दौरान बीजेपी की ओर से जन आशीर्वाद यात्राएं भी निकाली गई थी.

सीएम लगातार दे रहे हैं हिदायत- बताते चलें कि राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत लगातार कोरोना तीसरी लहर की चेतावनी देते रहे हैं. पिछले दिनों सीएम ने ट्वीट कर कहा था कि सिर्फ 81 एक्टिव केस के साथ राजस्थान पूरे देश में सबसे कम एक्टिव केस वाला राज्य बन गया है. यह बेहद खुशी की बात है कि पिछले एक महीने में प्रदेश में कोविड से कोई भी मृत्यु नहीं हुई है. लेकिन जरा सी लापरवाही होने पर कोविड पुन: बढ़ सकता है.

राजस्थान में पिछले 24 घंटे के दौरान कोरोना वायरस के 12 नए केस मिले हैं. स्वास्थ्य मंत्री रघु शर्मा ने ट्वीट कर कहा कि कोरोना कम हुआ है लेकिन अभी गया नहीं है, इसलिए लापरवाही बिल्कुल ना करें. कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मास्क लगाएं एवं सोशल डिस्टेंसिंग की पालन करें.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें