1. home Home
  2. state
  3. rajasthan
  4. ashok gehlot accused bjp of horse trading jila pramukh jaipur in rajasthan panchayat election 2021 avh

Jaipur News: हाथ से छीना जिला प्रमुख का पद, तो सीएम अशोक गहलोत ने लगाया BJP पर हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप, जानिए

पंचायत चुनाव के बाद बयान जारी करते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार के 32 महीने हो गए, लेकिन एंटी इनकंबेंसी देखने को नहीं मिली.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
सीएम अशोक गहलोत
सीएम अशोक गहलोत
twitter

राजस्थान में पंचायत चुनाव के बाद सियासी हलचल तेज है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बीजेपी पर हॉर्स ट्रेडिंग का आरोप लगाया है. सीएम ने कहा कि जनता ने जनादेश कांग्रेस को दिया, लेकिन जोड़ तोड़ से ये लोग जयपुर में अपना जिला प्रमुख बना लिए. बता दें कि कल के चुनाव में कांग्रेस के रमा देवी ने बीजेपी से पर्चा दाखिल कर जिला प्रमुख का चुनाव जीत गई.

स्थानीय मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक पंचायत चुनाव के बाद बयान जारी करते हुए सीएम गहलोत ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार के 32 महीने हो गए, लेकिन एंटी इनकंबेंसी देखने को नहीं मिली. उन्होंने कहा कि बीजेपी के लोग मेरे खिलाफ पूरे चुनाव में गलत प्रचार किया, लेकिन उन्होंने मुंह की खानी पड़ी.

सीएम ने आगे कहा कि पंचायत चुनाव में जनता ने बीजेपी की नकरात्मक राजनीति का करारा जवाब दिया है. उन्होंने कहा कि जनता का जनादेश पंचायत चुनाव में कांग्रेस को मिली है, आगे भी हम जीतेंगे. बताते चलें कि राजस्थान में 6 जिला प्रमुख और करीब 75 पंचायत प्रधान के लिए चुनाव हुआ था.

जयपुर में हुआ था बड़ा उलटफेर- जिला प्रमुख के चुनाव में जयपुर में कांग्रेस को बहुमत मिली थी, लेकिन लेकिन नामांकन के ऐन पहले कांग्रेस के रमा देवी ने पाला बदलते हुए बीजेपी से पर्चा दाखिल कर दिया. इसके बाद राजस्थान के सियासी गलियारों में हलचल तेज हो गई. वहीं जब वोटों की गिनती हुई, तो कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा.

पूनिया ने बताया 2023 का ट्रेलर- इधर, बीजेपी अध्यक्ष सतीश पूनिया ने पंचायत चुनाव को 2023 के चुनाव का ट्रेलर बताया. पूनिया ने कहा कि लोग सरकार को करारा जवाब देगी.

Posted By : Avinish Kumar Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें