1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. pm modi ideology madhya pradesh indore resident yusuf get landlord threat dor pm narendra modi photo smb

PM मोदी की फोटो घर में लगाने पर युवक को मिली धमकी, तस्वीर हटाओ वर्ना..., कमिश्नर से लगाई न्याय की गुहार

PM Modi Ideology मध्य प्रदेश के इंदौर में रहने वाले एक युवक को पीएम नरेंद्र मोदी को फॉलो करना महंगा पड़ गया. यूसुफ के घर में पीएम मोदी की तस्वीर देखकर मकान मालिक ने उसे फोटो नहीं हटाने पर घर से बाहर निकालने की धमकी दे डाली.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PM मोदी की तस्वीर देखकर मकान मालिक ने युवक को घर से बाहर निकालने की धमकी दे डाली.
PM मोदी की तस्वीर देखकर मकान मालिक ने युवक को घर से बाहर निकालने की धमकी दे डाली.
File

PM Modi Ideology मध्य प्रदेश के इंदौर में रहने वाले एक युवक को पीएम नरेंद्र मोदी को फॉलो करना महंगा पड़ गया. यूसुफ के घर में पीएम मोदी की तस्वीर देखकर मकान मालिक उसे प्रताणित करने लगा. साथ ही उसे फोटो नहीं हटाने पर घर से बाहर निकालने की धमकी भी दे डाली. जिसके बाद पीर गली में किराये के मकान में रहने वाला पीड़ित युसूफ ने मंगलवार को इंदौर पुलिस कमिश्नर की जनसुनवाई में पहुंचकर इसकी शिकायत की है.

पीएम की तस्वीर हटाओ, नहीं तो मकान खाली करो

दरअसल, इंदौर स्थित पीर गली के रहने वाले यूसुफ ने पीएम मोदी की शख्सियत और उनके कार्यों से प्रभावित होकर अपने किराये के मकान में उनकी तस्वीर लगाई थी. मकान मालिक की नजर जैसे ही उस तस्वीर पर पड़ी, उसने यूसुफ को तुरंत उस तस्वीर को हटाने का निर्देश दिया. साथ ही कहा कि यदि पीएम की तस्वीर नहीं हटाई तो उन्हें मकान खाली करना पड़ेगा.

मामले की जांच के आदेश

मकान मालिक के इस रवैये से परेशान यूसुफ ने जनसुनवाई मंच का दरवाजा खटखटाया. पुलिस आयुक्त कार्यालय में जनसुनवाई के दौरान यूसुफ ने अपनी व्यथा सुनाई और कहा कि मकान मालिक याकूब मंसूरी और सुल्तान मंसूरी ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) की फोटो पर आपत्ति जताई है. यूसुफ ने कहा कि मकान मालिक द्वारा उस पर पीएम मोदी की तस्वीर हटाने का दबाव बनाया जा रहा है. अतिरिक्त डीसीपी मनीषा पाठक सोनी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि शिकायत के आलोक में सदर बाजार टीआई को मामले की जांच के निर्देश दिए गए हैं.

यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता के खिलाफ: डीसीपी

अतिरिक्त डीसीपी मनीषा पाठक सोनी ने कहा कि शिकायतकर्ता जनसुनवाई में आया और शिकायत की कि मकान मालिक उस पर प्रधानमंत्री की फोटो हटाने का दबाव बना रहा है, जबकि वह पीएम मोदी की विचारधारा से प्रेरित है. यह अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता (Freedom of Expression) के खिलाफ है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें