1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. mp cm shivraj singh chouhan reaction on web series tandav says seek legal action in tandav controversy smb

Tandav वेब सीरीज पर बोले शिवराज सिंह चौहान, हमारी आस्था पर चोट करने का अधिकार किसी को नहीं

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
MP CM Shivraj Singh Chouhan
MP CM Shivraj Singh Chouhan
ANI PIC

Tandav Controversy अमेजॉन प्राइम की नयी वेब सीरीज तांडव को लेकर चल रहे विवाद के बीच मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार को बड़ा बयान दिया है. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने तांडव पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि हमारी आस्था पर चोट करने का अधिकार किसी को नहीं है. उन्होंने कहा कि ओटीटी (OTT) प्लेटफॉर्म पर निगरानी की जरूरत है.

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने साथ ही कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जो अश्लीलता परोसी जा रही है, वह हमारे देश के किशोरों को गलत दिशा में ले जा रही है. इस पर अंकुश जरूरी है. उन्होंने कहा कि भारत सरकार इस मामले पर बेहद गंभीर है और इस तरह के प्लेटफॉर्म का गलत इस्तेमाल करने से रोकने के लिए सरकार प्रयासरत है.

वहीं, तांडव पर जारी विवाद के बीच वेब सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने माफी मांग ली है. अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से उन्होंने एक माफीनामा भी शेयर किया है. जिसमें लिखा है, किसी की धार्मिक भावनाओं को आहत करना हमारा उद्देश्य नहीं था. लेकिन, अगर किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची हैं तो इसके लिए हम क्षमा प्रार्थी हैं.

इससे पहले शुक्रवार को बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया और अली जीशान आयूब स्टारर वेब सीरीज तांडव शुक्रवार को रिलीज हुई और इसमें फिल्माये गये कुछ सीन पर रिलीज होने के बाद से ही विवाद बढ़ गया है. सोशल मीडिया पर इस फिल्म में हिंदू देवी-देवताओं को अपमानित करने को लेकर आपत्तियां दर्ज करायी जा रही है और फिल्म को नहीं देखने की मांग की जा रही है.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें