1. home Hindi News
  2. state
  3. mp
  4. indore news uncontrolled car collided with oil tanker six people died after accident rjh

Indore road accident news : बेकाबू कार तेल टैंकर से टकराई, कार के परखच्चे उड़े छह लोगों की मौके पर हुई मौत

By Agency
Updated Date
Indore News
Indore News
Twitter
  • हादसे में मारे गये लोगों की उम्र 18-28 साल के बीच

  • सभी छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी

  • सभी लोग इंदौर के ही रहने वाले थे

Indore road accident : इंदौर में कल देर हुई सड़क दुर्घटना में एक तेज रफ्तार कार के बेकाबू होकर सड़क किनारे खड़े ईंधन टैंकर से जा टकराने के कारण छह लोगों की मौत हो गई है. हादसे में मारे गए लोगों की उम्र 18 से 28 साल के बीच थी.

लसुड़िया पुलिस थाने के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि यह भीषण हादसा उस समय हुआ, जब तलावली चांदा क्षेत्र के एक पेट्रोल पम्प के पास सोमवार देर रात सड़क किनारे खड़े ईंधन टैंकर से तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर जा टकराई. पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना की विकरालता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इसमें कार के परखच्चे उड़ गए और इसमें सवार सभी छह लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया.

उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान ऋषि पंवार, सूरज, चंद्रभान रघुवंशी, सोनू जाट, सुमित सिंह और देव के रूप में हुई है.पुलिस अधिकारी के मुताबिक, वे इंदौर के ही रहने वाले थे और बाहरी मांगलिया क्षेत्र से शहर की ओर आ रहे थे.उन्होंने बताया कि सभी छह शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय भेजा गया है.पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर हादसे की जांच कर रहे हैं. इंदौर में कार सड़क दुर्घटना होने तथा News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted By : Rajneesh Anand

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें