1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. video bride did photo shoot sitting on car bonnet pune maharashtra forgetting corona protocol police filed case aml

VIDEO : कोरोना प्रोटोकॉल भूल कार की बोनट पर बैठ दुल्हन ने कराया फोटो शूट, पुलिस ने दर्ज किया केस

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
कोरोना प्रोटोकॉल भूल कार की बोनट पर बैठ दुल्हन ने कराया फोटो शूट.
कोरोना प्रोटोकॉल भूल कार की बोनट पर बैठ दुल्हन ने कराया फोटो शूट.
Twitter

पुणे : शादी के जश्न में प्रोटोकॉल भूल कार की बोनट पर बैठकर फोटो शूट कराना एक दुल्हन के लिए भारी पड़ गया. कार पर बैठी दुल्हन का फोटो और वीडियो वायरल होने के बाद इसपर मामला दर्ज हो गया. दुल्हन का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर किया गया. टाइम्स नाउ की खबर के मुताबिक घटना 13 जुलाई की है. पुलिस ने दुल्हन के साथ-साथ कुछ और लोगों पर भी मामला दर्ज किया है.

शादियों में दुल्हन की अलग अंदाज में एंट्री इन दिनों खूब चलन है. कोई बाइक की सवारी करते हुए शादी के मंडप में आती है तो कोई अपने पसंदीदा गीतों पर थिरकते हुए प्रवेश करती है. यहां भी दुल्हन की एंट्री को यादगार बनाने के लिए उसे एक कार पर बैठा दिया गया. कुछ तस्वीरें खींची गयी और कुछ वीडियो क्लिप भी शूट किये गये. लेकिन ऐसा करना महंगा साबित हो गया.

वीडियो क्लिप तब शूट किया गया जब महिला और उसके रिश्तेदार दिवा घाट क्षेत्र के साथ पुणे-सासवड रोड के रास्ते सासवड जा रहे थे. वीडियो में महिला को फूलों से सजी एक एसयूवी के बोनट पर बैठे देखा जा सकता है. शांत सी दिखने वाली महिला दुल्हन के रूप में कपड़े पहने कैमरे की ओर देखा रही है और एक कैमरामैन उसकी तस्वीरें खींच रहा है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कार की आगे की सीट पर एक बुजुर्ग और पीछे की सीट पर तीन लोग बैठे हैं. सड़क पर तेज रफ्तार वाहन गुजरते रहते हैं और दुल्हन बोनट पर बैठी रहती है. खुद को और अपने परिवार के सदस्यों को जिस प्रकार जोखिम में डालकर उससे बेफिक्र महिला ने बाद में तस्वीरों और वीडियो के लिए पोज दिये.

महिला पर मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. क्लिप में दिखाई देने वाली 23 वर्षीय महिला, वीडियोग्राफर और अन्य लोगों पर मोटर वाहन अधिनियम के साथ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी), आपदा प्रबंधन अधिनियम, महाराष्ट्र COVID विनियमन अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें