1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. nirmala sitharaman garnered praise for offering water to managing director of nsdl padmaja chunduru vwt

भाषण के बीच में अधिकारी ने मांगा पानी, खुद बोतल लेकर हाजिर हो गईं सीतारमण, वीडियो हो रहा वायरल

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की ओर से ट्वीट किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि एनएसडीएल की प्रबंध निदेशक (एमडी) पद्मजा चुंडुरु भाषण दे रही हैं और भाषण के बीच में रुककर पानी की मांग करती हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
एनएसडीएल की एमडी को पानी देतीं निर्मला सीतारमण
एनएसडीएल की एमडी को पानी देतीं निर्मला सीतारमण
फोटो : ट्विटर

मुंबई : सोशल मीडिया पर केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एनएसडीएल (नेशनल सिक्योरिटी डिपॉजिटरी लिमिटेड) की प्रबंध निदेशक पद्मजा चुंडुरू मंच पर भाषण दे रही हैं. इसी दौरान उन्होंने पानी मांगा, तो वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण खुद ही पानी की बोतल लेकर हाजिर हो गईं. इस वीडियो क्लिप को केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने सोशल मीडिया पर ट्वीट किया. इसके बाद से यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एनएसडीएल का यह कार्यक्रम मुंबई में आयोजित किया गया था.

केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान की ओर से ट्वीट किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि एनएसडीएल की प्रबंध निदेशक (एमडी) पद्मजा चुंडुरु भाषण दे रही हैं और भाषण के बीच में रुककर पानी की मांग करती हैं. पानी की ओर इशारा करने के बाद वह अपनी स्पीच को जारी रखती हैं. उसी दौरान तभी वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण पोडियम पर उनके पास पानी की बोतल लेकर पहुंच जाती हैं. इस दौरान वित्त मंत्री ने ही बोतल खोलकर महिला अधिकारी को दी.

केंद्रीय वित्त मंत्री के इस हावभाव से एनएसडीएल की प्रबंध निदेशक चुंडुरु पूरी तरह से अभिभूत हो गईं. पानी लेने के बाद उन्होंने वित्त मंत्री को धन्यवाद दिया और सभी ऑडियंस ने ताली बजाकर उनकी सराहना की. यह मामला शनिवार को एनएसडीएल की रजत जयंती मनाने के लिए मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम का है.

बताते चलें कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने शनिवार को हिंदी और अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में छात्रों के लिए एनएसडीएल के निवेशक जागरूकता कार्यक्रम 'मार्केट का एकलव्य' का शुभारंभ किया. इसी कार्यक्रम में वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की मौजूदगी में एनएसडीएल की प्रबंध निदेशक पद्मजा चुंडरू भाषण दे रही थीं. यह वाकिया इसी समय का है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें