1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. maharashtra latest news updates fire broke out at prime criticare hospital in thane 4 patients died rkt

महाराष्ट्र में प्राइवेट हॉस्पिटल में लगी आग, ICU के मरीजों को शिफ्ट करते समय 4 की मौत, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
महाराष्ट्र में प्राइवेट हॉस्पिटल में लगी आग
महाराष्ट्र में प्राइवेट हॉस्पिटल में लगी आग
फोटो - ANI

Fire In Thane Hospital : देश में एक तरफ कोराना महामारी ने तबाही मचायी है तो दूसरी तरफ महाराष्ट्र के अस्पतालों में हो रही दुर्घटनाओं का सिलसिला जारी है. महाराष्ट्र (Maharashtra) के ठाणे के हॉस्पिटल में आग लगने से 4 मरीजों की मौत हो गई जबकि कई लोग घायल हो गए. आग मुम्रा इलाके के कौसा में प्राइम क्रिटिकेयर हॉस्पिटल में लगी है. स्थिति अभी स्पष्ट नहीं है लेकिन कई मरीज इस घटना में घायल भी बताए जा रहे हैं. फ़िलहाल राहत और बचाव कार्य जारी है.

न्यूज एजेन्सी ANI के द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक ठाणे के प्राइम क्रिटिकेयर हॉस्पिटल में ये आग सुबह 3 बजकर 40 मिनट पर लगी थी. आग लगने के बाद करीब 20 मरीजों को सुरक्षित दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया गया लेकिन गंभीर स्थिति वाले 4 मरीजों ने इस दौरान अपना दम तोड़ दिया. फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां और एक रेस्क्यू वाहन मौके पर मौजूद है. आग बुझाने का काम जारी है.

हादसे की जानकारी देते हुए ठाणे पुलिस और फायर ब्रिगेड के अधिकारियों ने बताया कि हॉस्पिटल से 20 मरीजों को रेस्क्यू कर लिया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक मरीजों की मौत जलने से नहीं दूसरी जगह शिफ्ट करने के दौरान हुई है. घटनास्थल पर आग बुझाने वाली दो गाड़ियां मौजूद है जबकि एक वाहन के जरिए मरीजों को शिफ्ट किया जा रहा है. महाराष्ट्र में प्राइवेट हॉस्पिटल में लगी आग तथा Latest News in Hindi से अपडेट के लिए बने रहें।

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें