1. home Home
  2. state
  3. maharashtra
  4. maharashtra cm uddhav thackeray hospitalized in mumbai hospital after complains of cervical and back pain smb

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को सर्वाइकल और पीठ दर्द की शिकायत, अस्पताल में हुए भर्ती

Uddhav Thackeray Hospitalized महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे गर्दन और पीठ में दर्द की शिकायत के बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. सीएम उद्धव ठाकरे अगले तीन से चार दिनों तक रिलायंस ग्रुप के हरकिशनदास हॉस्पिटल में रहेंगे. सर्वाइकल और पीठ दर्द की शिकायत से वे अस्वस्थ्य बताए जा रहे हैं.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे.
महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे.
फाइल फोटो.

Uddhav Thackeray Hospitalized महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे गर्दन और पीठ में दर्द की शिकायत के बाद इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती हो गए हैं. सीएम उद्धव ठाकरे अगले तीन से चार दिनों तक रिलायंस ग्रुप के हरकिशनदास हॉस्पिटल में रहेंगे. सर्वाइकल और पीठ दर्द की शिकायत से वे अस्वस्थ्य बताए जा रहे हैं.

सोमवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने जांच करवाया और पता चला गर्दन के पास के स्पाइन में शिकायत से उन्हें परेशानी हो रही है. इसी के मद्देनजर आज उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मीडिया रिपोर्ट में अस्पताल के डॉक्टरों के हवाले से बताया जा रहा है कि सीएम ठाकरे को एक छोटी सी सर्जरी से गुजरना पड़ेगा. इसके बाद व ठीक हो जाएंगे. उनके स्वास्थ्य की जांच भी एचएन रिलांयस अस्पताल में की गई थी, जहां आज वे भर्ती हुए हैं.

बताया जा रहा है कि पिछले सोमवार को हुए चेक अप और टेस्ट की रिपोर्ट देखने के बाद डॉक्टरों ने सर्जरी करने का निर्णय लिया था. मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को यह दर्द पिछले हफ्ते से शुरू हुआ है. इस वजह से मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने कई कार्यक्रम भी रद्द करने का निर्णय लिया गया. साथ ही लोगों से मुलाकाते भी कम कर रहे थे. दिवाली के दिन भी वे अपने बंगले में आने-जाने वालों से कम ही मिले. दर्द बढ़ते के बाद अब सर्जरी किए जाने का फैसला किया गया है.

इससे पहले सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के साथ एक कार्यक्रम में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सर्वाइकल कॉलर पहने हुए दिखाई दिए थे. इस कार्यक्रम में पीएम मोदी के हाथों से ग्यारह हजार करोड़ की लागत से पंढरपुर में दो हाइवे के विस्तार की आधारशीला रखी गई थी. इसी कार्यक्रम में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे गर्दन में सर्वाइकल कॉलर लगाकर शामिल हुए थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें