1. home Hindi News
  2. state
  3. maharashtra
  4. bomb plant report in maharashtra secretariat bomb detection and disposal squad mumbai police doing checking prt

महाराष्ट्र विधानसभा सचिवालय में बम की खबर से अफरा-तफरी, मौके पर पहुंचा बम निरोधक दस्ता, पुलिस ने दी ये जानकारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
महाराष्ट्र विधानसभा सचिवालय में बम की खबर
महाराष्ट्र विधानसभा सचिवालय में बम की खबर
ANI
  • महाराष्ट्र विधानसभा के सचिवालय में बम की सूचना

  • जांच के लिए पहुंचा दल बम निरोधक दल

  • पुलिस ने बताया अनजान नंबर से आया ता कॉल

महाराष्ट्र विधानसभा के सचिवालय में बम (Bomb) की सूचना के बाद बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड मौके पर पहुंच गया है. जांच दल पूरे परिसर के साथ-साथ आप-पास के जगहों की भी जांच कर रहा है. इस बीच सचिवालय की सुरक्षा और पुख्ता कर दी गई. चप्पे- चप्पे पर पुलिस बल को तैनात किया गया है. हालांकि अभी तक पुलिस या बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड की टीम को कोई बम या किसी प्रकार का विस्फोटक नहीं मिला है.

अनजान नंबर से मिली बम होने की सूचनाः पुलिस टीम ने बताया की आपदा प्रबंधन नियंत्रण कक्ष को एक अनजान नंबर कॉल आया, जिसमें मुंबई विधानसभा के सचिवालय में बम लगाने की बात कही गई. इस सूचना के बाद तुरंत पुलिस हरकत में आयी, और सचिवालय में भी अफरा-तफरी का माहौल हो गया. पुलिस टीम के साथ बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड की टीम भी मौके पर पहुंच गई.

पुलिल पता कर रही है पूरा डिटेलः एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार महाराष्ट्र विधानसभा सचिवालय में बम ट्रांसप्लांट किए जाने की जानकारी मिलने के बाद, मुंबई पुलिस तुरंत हरकत में आ गई. बम निरोधक दस्ता तुरंत मौके पर पहुंचकर गहन जांच कर रहा है. लेकिन अभी तक कोई बम नहीं मिला है. इधर, मुंबई पुलिस का यह भी कहना है कि यह किसी की शरारत हो सकती है, या किसी का फर्जी कॉल. हालांकि, मुंबई पुलिस इसके पीछे किसका हाथ है इसकी भी जांच कर रही है.

अंटालिया के बाहर मिले थे विस्फोटकः गौरतलब है कि, इससे पहले देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी के घर अंटालिया के पास भी एक कार में विस्फोट मिले थे. जिसके बाद पुलिस जांच में कई बड़े लोगों के नाम भी इसमें सामने आये थे और कई गिरफ्तारियां भी हुई थी.

Posted by: Pritish Sahay

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें