24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

गोइलकेरा : चिटिर और गुदड़ी में विराट सत्संग 26 व 27 को

जिला पश्चिमी सिंहभूम संतमत सत्संग समिति की ओर से गोइलकेरा चिटिर और गुदड़ी में 26 व 27 जून को विराट सत्संग का आयोजन होगा.

गोइलकेरा. जिला पश्चिमी सिंहभूम संतमत सत्संग समिति की ओर से गोइलकेरा चिटिर और गुदड़ी में 26 व 27 जून को विराट सत्संग का आयोजन होगा. दो दिवसीय विराट सत्संग के आयोजन को अनिल प्रधान की अध्यक्षता में रवींद्र प्रसाद गुप्ता( ननका) की दुकान में बैठक हुई, जिसमें कार्यक्रम प्रभारी सुनील गुप्ता ने जानकारी बताया कि बिहार भागलपुर सिद्धपीठ कुप्पाघाट के महात्मा श्री प्रमोद जी महाराज, श्री निर्मलानंद जी महाराज व अन्य साधु-संतों के द्वारा प्रवचन दिया जाएगा. विशेष कर श्री लक्ष्मण बाबा जी क्षेत्रिए भाषा में रामायण व गीता पर प्रवचन देंगें. इस पुनीत अवसर पर लोगों के ठहरने के लिए रात्रि विश्राम व भोजन की निःशुल्क व्यवस्था की जाएगी. मौके पर अनिल प्रधान, सुखदेव लकड़ा, तुलसी जी, दुबिया तांती, बिरसा तांती, मंगल सांडिल, शिव कुमार साहू आदि मौजूद थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें