36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Jharkhand Crime News: चाईबासा में एक साथ चार शव बरामद, एक का सिर कटा मिला, गांववालों पर हत्या का शक

Jharkhand Crime News: चाईबासा में एक साथ चार शव बरामद हुए हैं. चारों क्षत-विक्षत हालत में हैं. एक का सिर कटा मिला है. अनुमान है कि चारों शव एक ही परिवार के हैं. शवों को कई टुकड़े कर फेंका गया है. पटरी पर लाश देखे जाने के बाद ट्रेनों का आवागमन ठप हो गया है.

Jharkhand Crime News: पश्चिमी सिंहभूम के चाईबासा में एक साथ चार शव बरामद हुए हैं. चक्रधरपुर रेल मंडल के केंदपोसी तालाबुरु डाउन लाइन पर चारों शव क्षत-विक्षत स्थिति में मिले हैं. जिसके बाद तीसरी लाइन का संचालन रोक दिया गया है. सभी शव 2/3 किलोमीटर की दूरी के रेंज में मिले हैं. इससे इलाके के लोगों में दहशत है. घटना शुक्रवार रात करीब 2.30 बजे की बताई जा रही है. यह पता लगाया जा रहा है कि चारों लोगों की हत्या हुई है या उन्होंने आत्महत्या की है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है. हालांकि, जिस तरह से शव बरामद हुए हैं, उससे हत्या को आत्महत्या दिखाने का प्रयास लग रहा है.

जानकारी के मुताबिक रेलवे ट्रैक पर एक पुरुष, एक महिला और एक बच्चे समेत तीन लोगों के शव मिले हैं. वहीं एक शव को बोरे में बांधकर रेलवे ट्रैक पर फेंका गया है. चारों शवों में एक का सिर पोल संख्या रेलवे ट्रैक के 348/22 और धड़ पोल संख्या 340/24 के पास मिला है. अन्य तीन लाशें पोल संख्या 340/11 एवं 340/12 के बीच लगभग 2- 3 किलोमीटर की दूरी पर फेंके गये हैं. तीन शवों में एक महिला और दो बच्चों की बॉडी मिली है. महिला के हाथ पैर बंधे हुए हैं, वही बच्चे की लाश बोरी में मिली. रेल पटरी पर चार लोगों, जिनमें युवक- युवती और दो बच्चों की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गयी है.

एक ही परिवार के हैं चारों शव?

घटना की जानकारी मिलते ही जगन्नाथुर एसडीपीओ पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. बताया जा रहा है कि सभी एक ही परिवार से थे. हालांकि, अभी तक इसकी कोई पुष्टि नहीं है. खबर लिखे जाने तक शवों की पहचान नहीं हो सकी है. पुलिस शवों के शिनाख्त की भी कोशिश कर रही है. पुलिस बल के घटनास्थल का निरीक्षण भी कर रहे हैं.

गांव के लोगों पर हत्या का शक

मौके पर मौजूद पुलिस के मुताबिक आशंका है कि रेलवे ट्रैक के पास स्थित गांव के लोगों ने ही उनकी हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया है. ताकि इसे आत्महत्या का रूप दिया जा सके. फिलहाल, रेलवे पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जांच में जुट गयी है. स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच कर घटनास्थल मुआयना कर रही है.

Also Read: Road Accident in Khunti: खूंटी में भीषण सड़का हादसा, मौके पर चार मजदूरों की मौत

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें