27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीएम ने झामुमो व कांग्रेस के झूठ को किया पर्दाफाश : गीता

भाजपा प्रत्याशी गीता कोड़ा ने चाईबासा के विभिन्न मोहल्लों में जनसंपर्क अभियान चलाया. इस दौरान केंद्र सरकार की उपलब्धियों काे ग्रामीणों के समक्ष रखा और वोटिंग की अपील की.

चाईबासा : भाजपा की प्रत्याशी गीता कोड़ा ने शनिवार को चाईबासा के महादेव कॉलोनी, गुटुसाई, तुरीटोला व राधे सुम्बरूई के मुहल्ले में जनसंपर्क अभियान चलाया. इस मौके पर गीता कोड़ा ने कहा कि शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र की जनसभा चाईबासा में हुई. इसमें मुद्दाविहीन झारखंड मुक्ति मोर्चा और कांग्रेस के झूठ का पर्दाफाश किया. इससे घबराये मुख्यमंत्री को आज भाषण में कोई मुद्दा नहीं दिखायी दे रहा था. फिर वही पुरानी झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रहे हैं. गीता कोड़ा ने जनता को बताया कि मोदी ने साफ शब्दों में कहा कि आदिवासियों और पिछड़ी जातियों के आरक्षण और संविधान बदलने पर भाजपा की सरकार कोई काम नहीं कर रही है. प्रधानमंत्री चाईबासा में मेडिकल कॉलेज बनवा रहें हैं, ताकि यहां के स्थानीय बच्चे डॉक्टर बन सकें. एकलव्य विद्यालय बनवा रहे हैं, ताकि बच्चे पढ़ लिखकर अपना भविष्य संवार सकें. देश को नई ऊंचाइयों तक पहुंचाने वाले मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाना है. विरोधियों की बहकावे में नहीं फंसना है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें