26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

चाईबासा : पोलिंग अफसर की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

सिंहभूम लोकसभा सीट पर चुनाव से एक दिन पहले मतदान कर्मी की अचानक तबीयत बिगड़ गयी. उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

प्रतिनिधि, चाईबासा सिंहभूम लोकसभा सीट पर चुनाव से एक दिन पहले मतदान कर्मी की अचानक तबीयत बिगड़ गयी. उन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पोलिंग अफसर-1 गणेश लागुरी नोवामुंडी प्रखंड कार्यालय के अंचल कर्मचारी हैं. लोकसभा चुनाव में उन्हें पोलिंग अफसर-1 बनाया गया है. बताया जाता है कि उनकी ड्यूटी टोंटो प्रखंड के अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र कुदामसदा बूथ पर थी. वह सुबह इवीएम व चुनाव सामग्रियों को लेकर अपनी टीम के साथ हेलीपैड पर पहुंचे. वहां अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गयी. उन्हें बुखार व सिर में चक्कर आने शिकायत थी. उनकी तबीयत बिगड़ते देख हेलीपैड पर तैनात एंबुलेंस से उपचार कराने के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. उनका सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. बताया गया कि शनिवार को मतदान सामग्री वितरण स्थल पर दिनभर धूप में खड़े थे. रात को टाटा कॉलेज में ठहरे थे. सुबह मतदान केंद्र जाने के लिए बस से हेलीपैड तक पहुंचाया गया था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें