1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. simdega
  5. jharkhand news lack of cash in lachgargarh bank of india is causing problems to account holders there is a shortage of money for the last two days srn

Jharkhand News : लचड़ागढ़ बैंक ऑफ इंडिया में कैश नहीं होने से खाताधारकों को हो रही है परेशानी, पिछले दो दिनों से है पैसों की किल्लत

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
लचड़ागढ़ बैंक ऑफ इंडिया में कैश नहीं होने से खाताधारकों को हो रही है परेशानी
लचड़ागढ़ बैंक ऑफ इंडिया में कैश नहीं होने से खाताधारकों को हो रही है परेशानी
Prabhat khabar

Jharkhand News, Simdega News सिमडेगा : कोलेबिरा प्रखंड के लचरागढ़ स्थित बैंक ऑफ इंडिया में दो दिनों से कैश नहीं होने के कारण खाता धारियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. मालूम हो कि लचरागढ़ में एक मात्र बैंक ऑफ इंडिया है. जिससे लचरागढ़ पंचायत के अलावा अन्य पंचायत के लोग बैंक में पैसे की जमा और निकासी का कार्य करते हैं.

पिछले दो दिन से बैंक ऑफ इंडिया में कैश नहीं रहने से खाताधारकों की निकासी नहीं कर पा रही है. पेंशन लेनेवालों को परेशानी हो रही है. पेंशनधारी बैंक आकर लौट जा रहे हैं. इससे पूर्व भी मार्च माह में भी कैश की कमी कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा था.

मार्च क्लोजिंग के कारण बैंक ऑफ इंडिया में कैश की कमी हो गयी. छह अप्रैल तक भी बैंक ऑफ इंडिया में कैश नहीं होने के कारण ग्राहक रोजाना बैंक आकर मायूस होकर लौट रहे हैं. इधर बैंक ऑफ इंडिया के मैनेजर ने बताया कि इसके लिए जिला में बात की गयी है. लेकिन मंगलवार को कैश नहीं मिला, जिससे कारण ग्राहक निकासी नहीं कर पाये.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें