मांगें पूरी नहीं हुई, तो 16 फरवरी से करेंगे हड़ताल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

कोलेबिरा : कोलेबिरा नगर भवन के समीप विद्युत मानव दिवस कर्मियों की बैठक हुई. इसकी अध्यक्षता मोहम्मद अकरम हुसैन ने की. बैठक में कोलेबिरा, जलडेगा एवं बानो प्रखंड के विद्युत विभाग के मानव दिवस कर्मी उपस्थित थे. बैठक में मार्च 2019 से अभी तक एजेंसी द्वारा कर्मियों को मानदेय भुगतान नहीं करने, अरविंद कुमार एजेंसी द्वारा जून 2018 से मार्च 2019 तक इपीएफ भुगतान नहीं करने, बढ़ा हुआ मानदेय का भुगतान एरियर के साथ करने तथा मानव दिवस कर्मियों को एजेंसी द्वारा बगैर सूचना के काम से निकाल देने के संबंध में विचार-विमर्श किया गया.

कहा गया कि इन समस्याओं को लेकर मानव दिवस कर्मियों द्वारा विद्युत विभाग के पदाधिकारियों को ज्ञापन दिया जायेगा. कर्मियों ने विद्युत विभाग के पदाधिकारी से पांच दिन के अंदर उक्त सभी समस्याओं के समाधान कराने की मांग की है.

बैठक में कहा गया कि अगर पांच दिनों के अंदर विद्युत विभाग के पदाधिकारियों द्वारा मानव दिवस कर्मियों की समस्याओं का निदान नहीं कराया जाता है, तो 16 फरवरी से कोलेबिरा, जलडेगा एवं बानो प्रखंड के सभी मानव दिवस कर्मी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले जायेंगे. इसकी सारी जिम्मेदारी विद्युत विभाग पर होगी. बैठक में तीनों प्रखंड के सभी मानव दिवस कर्मी उपस्थित थे.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें