बानो में बोले अर्जुन मुंडा - भाजपा की सरकार बनी तो तेजी से होगा झारखंड का विकास

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

सिमडेगा : झारखंड विधानसभा चुनाव को लेकर केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने बानो प्रखंड के जयपाल सिंह मैदान में तोरपा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कोचे मुंडा के पक्ष में चुनावी सभा किया.

सभा को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा, झारखंड में तेजी के साथ विकास होगा. हर आवश्यकताओं को पूरा किया जायेगा. उन्होंने कहा कि राज्य और केंद्र में भारतीय जनता पार्टी की सरकार रहेगी तभी लोगों का सर्वांगीण विकास होगा.

भाजपा के पांच साल की सरकार में सड़क पुल और बिजली उपलब्ध करायी गयी है. अब लोगों के लिए रोजगार उपलब्ध कराने की बारी है. उन्होंने कहा झारखंड आदिवासी क्षेत्र है आदिवासियों व मूल वासियों के विकास से ही बानो का विकास होगा.

झारखंड राज्य में भारतीय जनता पार्टी की सरकार रहेगी तो केंद्र से मिलने वाली योजनाएं भी सही रूप से मिलेगी. किसानों को अधिकार दिलाने का समय आ गया है. किसानों के सम्मान के लिए भी पहल किया जायेगा. बानो में कई ट्रेन के ठहराव की मांगें आयी हैं.

रेल मंत्री से बात करके रेल ठहराव का प्रयास किया जायेगा. असम के सांसद दिलीप कुमार सैकया ने कहा कि झारखंड व असम एक जैसे हैं. दोनों राज्यों में आदिवासियों द्वारा राज्य के विकास में योगदान दिया गया है. झारखंड के एक सौ साल पहले गये लोगों में आज असम से तीन सांसद दिल्ली गये हैं.

उन्होंने तोरपा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी कोचे मुंडा को भारी मतों से विजयी बनाकर विधानसभा भेजने का अनुरोध किया. इस अवसर पर शिवराज बड़ाईक ,अजीत तोपनो, गंगा सिंह, भूषण साहू ,घनश्याम सिंह, पन्नालाल ओहदार,बलराम सिंह, विकास साहू ,तिलक सिंह, पूर्व मुखिया विश्वनाथ बड़ाईक, चंद्रपाल सिंह, प्रकाश सिंह भुइयां, रुपेश बड़ाईक, ललित बड़ाईक , अजय बड़ाईक के अलावा अन्य लोग उपस्थित थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें