33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिमडेगा : अतिक्रमण हटाओ अभियान से आक्रोशित दुकानदार ने की जेसीबी में तोड़फोड़

रविकांत साहू, सिमडेगा शहरी क्षेत्र के मार्केट कांप्लेक्स में गुरुवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान हंगामा हो गया. अतिक्रमण हटाये जाने से क्रोधित एक दुकानदार ने गाली-गलौज करते हुए जेसीबी पर लाठी से वार कर दिया. लाठी के वार से जेसीबी का शीशा टूट गया. दुकानदार द्वारा जेसीबी के चालक को भी मारने का […]

रविकांत साहू, सिमडेगा

शहरी क्षेत्र के मार्केट कांप्लेक्स में गुरुवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान हंगामा हो गया. अतिक्रमण हटाये जाने से क्रोधित एक दुकानदार ने गाली-गलौज करते हुए जेसीबी पर लाठी से वार कर दिया. लाठी के वार से जेसीबी का शीशा टूट गया. दुकानदार द्वारा जेसीबी के चालक को भी मारने का प्रयास किया गया. किंतु पुलिस व नगर परिषदकर्मी ने चालक को बचाते हुए तोड़फोड़ के आरोपी को कब्जे में किया.

अभियान के दौरान हंगामा होने के बाद सीओ पंकज कुमार कांप्लेक्स परिसर में पहुंचे. घटना के बाद और पुलिस बल को कांप्लेक्स परिसर में बुलाया गया. आज लगातार दूसरे दिन भी जेसीबी से दुकान के आगे बने पक्का प्लेटफार्म को तोड़ा गया. पार्क के दक्षिण दिशा में लगे अतिक्रमण हटाने के दौरान हंगामा हो गया.

उक्त स्थल से अतिक्रमण हटाया गया. अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान डी ब्लॉक के निकट लगे एक सैलून दुकान को तोड़कर पूरी तरह से हटा दिया गया. इसी क्रम में कुछ दुकानों के शेड को भी जेसीबी से तोड़ा गया. मेन रोड़ से भी आज अतिक्रमण हटाया गया. दुकान के आगे बने पक्का कंस्ट्रक्‍शन को तोड़ा गया. अभियान में दुकानदारों को हजारों रुपये का नुकसान उठाना पड़ा.

नियेल ने की अतिक्रमण हटाओ अभियान रोकने की मांग

कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक नियेल तिर्की ने आज कांप्लेक्स के दुकानदारों के साथ उपायुक्त से मुलाकात की. उपायुक्त को एक ज्ञापन सौंपा गया. ज्ञापन में मुख्य रूप से बारिश को देखते हुए तत्काल अतिक्रमण हटाओ अभियान को रोकने की मांग की गयी. ज्ञापन में अतिक्रमण हटाओ अभियान के दौरान कांप्लेक्स परिसर में जमा मलबे को हटाने की मांग की गयी. दुकानदारों ने उपायुक्त से पांच फीट शेड लगाने की अनुमति प्रदान कराने की गुहार लगायी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें