23.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सिमडेगा : पीएलएफआइ का एरिया कमांडर एके 47 के साथ गिरफ्तार

सिमडेगा : बानो थाना क्षेत्र के कंबुदा गांव से पीएलएफआइ के एरिया कमांडर अमृत आइंद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जबकि एक अन्य उग्रवादी जेम्स डुंगडुंग भागने में सफल रहा.गिरफ्तार उग्रवादी के पास से एके 47 सहित कई हथियार भी बरामद किये गये हैं. इस संबंध में प्रेस कांफ्रेंस कर एसपी राजीव रंजन सिंह […]

सिमडेगा : बानो थाना क्षेत्र के कंबुदा गांव से पीएलएफआइ के एरिया कमांडर अमृत आइंद को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जबकि एक अन्य उग्रवादी जेम्स डुंगडुंग भागने में सफल रहा.गिरफ्तार उग्रवादी के पास से एके 47 सहित कई हथियार भी बरामद किये गये हैं.

इस संबंध में प्रेस कांफ्रेंस कर एसपी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि गुप्ता के सूचना के आधार पर बानो थाना क्षेत्र के कंबुदा गांव में पुलिस द्वारा छापामारी अभियान चलाया गया.इसी क्रम में बसिया थाना क्षेत्र के किंदिरकेला बरटांड़ निवासी पीएलएफआइ का एरिया कमांडर अमृत आइंद को भागने के क्रम में गिरफ्तार कर लिया गया.

एसपी राजीव रंजन सिंह ने बताया कि अमृत आइंद महाबुआंग व रनिया क्षेत्र का एरिया कमांडर था. उसके पास से एक एके 47 रायफल, एके 47 का चार जिंदा कारतूस,एसएलआर का 14 कारतूस, सिंगल शॉट रायफल का दो खाली मैगजिन,गोली रखने का पिठु पाउच एवं गोली रखने वाला विंडोलिया बरामद किया गया है.

उन्होंने बताया कि एक और उग्रवादी जेम्स डुंगडुंग दो नाली बंदूक के साथ भागने में सफल रहा. अमृत आइंद पर बानो एवं महाबुआंग थाना में 17 सीएलए एक्ट सहित कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. छाापामारी अभियान में बानो थाना के थाना प्रभारी रवींद्र कुमार, झारखंड जगुआर के पुअनि प्रयाग दास सहित सशस्त्र बल के जवान शामिल थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें