17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

साहिबगंज में चोर ने मां और बेटे को उस्तरा से मारकर किया घायल, पड़ोसियों ने धर दबोचा

साहिबगंज में एक चोर ने घर में घुसकर मां बेटे को उस्तरा से मारकर घायल कर दिया. पड़ोसियों ने दोनों की चीख पुकार सुनने के बाद चोर को धर दबोचा.

राजा नासिर, साहिबगंज : साहिबगंज नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एलसी रोड में शुक्रवार अहले सुबह दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है. दरअसल एक चोर ने घर चोरी की घटना को अंजाम देने के लिए मां और बेटे को उस्तरा से मारकर घायल कर दिया. चीख पुकार सुनने के बाद सुनने के आसपास के लोग जमा हुए और घटना को अंजाम देने वाले धर दबोचा. इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जानकारी मिलने के बाद थाना प्रभारी अमित कुमार दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे और चोर को पकड़ कर थाना ले आएं. फिलहाल आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि एलसी रोड निवासी वहीदा बेगम रोज अपने कमरे में सो रही थी. देर रात का करीब 2 बजे दुसात पाड़ा निवासी मोहम्मद आसिफ उर्फ मुन्ना घर के बाहर बनी सीढ़ी से बालकोनी मे प्रवेश किया. इसके बाद सीधे आंगन के रास्ते होते हुए सीधा बेगम रोज के कमरे में जा घुसा और कमरे में रखी अलमारी को खोला. तभी रोज बेगम की नींद खुली तो उन्होंने घर के अन्य सदस्यों को आवाज लगायी. उसी वक्त चोर ने उन पर हमला कर दिया. अचानक हुए वार से वह बुरी तरह जख्मी हो गयी.

Also Read: साहिबगंज : सीओ ने 10 ट्रैक्टरों को रोका, चालक जबरन आठ गाड़ी ले भागने में कामयाब, दर्ज किया केस

अपनी मां की सुनकर बेटा भी उनके कमरे में आ गया. इसके बाद चोर ने उस पर भी वार कर दिया. इससे वह भी बुरी तरह जख्मी हो गया. घर के शोर शराबे सुनकर आसपास के लोग जमा हो गये और युवक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने दोनों घायलों का बयान दर्ज कर लिया है. थाना प्रभारी अमित कुमार गुप्ता ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अविलंब घटनास्थल पर पहुंची और आरोपी युवक को पकड़कर थाने ले आयी है. फिलहाल दोनों घायलों का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रही है. साथ ही साथ उक्त आरोपी से भी पूछताछ हो रही है. पूछताछ के बाद ही उनकी मंशा के बारे में जानकारी दी जा सकेगी.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें