24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

साहिबगंज के राजमहल में 2‌ किलो गांजा के साथ एक गिरफ्तार, भेजा गया जेल

साहिबगंज के राजमहल राधानगर थाना क्षेत्र में पुलिस ने एक तस्कर को 2 किलो 100 ग्राम गांजा के साथ गिरफ्तार कर लिया है. जिसे राजमहल न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया.

दीप सिंह, साहिबगंज : साहिबगंज के राजमहल-राधानगर थाना क्षेत्र के कटहलबाड़ी में छापेमारी कर 2 किलो 100 ग्राम गांजा के साथ एक तस्कर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. मामले की जानकारी देते हुए मंगलवार को एसडीपीओ विमलेश कुमार त्रिपाठी ने कहा कि उधवा सीओ विशाल कुमार पांडे के नेतृत्व में गठित टीम ने राधा नगर थाना क्षेत्र के कटहलबाड़ी में छापेमारी की. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि उदय मंडल नामक व्यक्ति अपने घर में गांजा की बिक्री करता है.

छापेमारी में उसके घर से 2 किलो 100 ग्राम गांजा बरामद कर लिया गया. इसके बाद पुलिस ने कटहलबाड़ी स्थित टावर के समीप आनंद बाजार से तस्कर उदय मंडल को गिरफ्तार कर लिया गया. जिसे साहिबगंज के राजमहल न्यायालय में प्रस्तुत कर जेल भेज दिया गया. थाना प्रभारी अमित कुमार सोनी के बयान पर थाना कांड संख्या 72/2024 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गयी गयी है. छापेमारी दल में सीओ विशाल कुमार पांडे, थाना प्रभारी अमित कुमार सोनी व एसआई रूपेश कुमार शामिल थे.

गांजा तस्करी पर लग रही है अंकुश

एसडीपीओ ने कहा कि राजमहल अनुमंडल पुलिस की गठित टीम थाना क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में गांजा तस्करों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है. इसमें हमें अपार सफलता मिल रही है. हाल के दिनों में कई तस्कर गिरफ्तार हुए हैं. उन्होंने आगे कहा कि पुलिस की ये कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी. मादक पदार्थों के अवैध कारोबार को किसी भी कीमत पर पनपने नहीं दिया जाएगा. मालूम हो कि हाल ही में राजमहल पुलिस ने तीन अलग-अलग छापेमारी में कई तस्करों को गिरफ्तार किया है.

Also Read: साहिबगंज के राजमहल में 14 किलो गांजा के साथ दो तस्कर धराये, ऐसे आए पुलिस की गिरफ्त में

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें