1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. yogendra sao went to delhi in the name of treatment wandering in punjab and haryana srn

इलाज के नाम पर झारखंड के पूर्व मंत्री योगेंद्र साव गये थे दिल्ली, घूम रहे थे पंजाब व हरियाणा

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
पूर्व मंत्री योगेंद्र साव इलाज के नाम पर रांची के बिरसा केंद्रीय कारा से दिल्ली इलाज के एम्स गये थे लेकिन वो वहां से पंजाब, हरियाणा चले गये
पूर्व मंत्री योगेंद्र साव इलाज के नाम पर रांची के बिरसा केंद्रीय कारा से दिल्ली इलाज के एम्स गये थे लेकिन वो वहां से पंजाब, हरियाणा चले गये
twitter

रांची : राज्य के पूर्व मंत्री योगेंद्र साव इलाज के नाम पर रांची के बिरसा केंद्रीय कारा से करीब एक माह पहले दिल्ली के एम्स गये हुए थे. लेकिन वह पंजाब, हरियाणा और दूसरे प्रदेश में घूम रहे रहे थे. इस बात की शिकायत मिलने के बाद वरीय पुलिस अफसर ने मामले की जांच करायी. जांच में आरोप सही पाया गया.

योगेन्द्र साव की सुरक्षा में तैनात रांची जिला बल के एक हवलदार सहित छह पुलिस कर्मियों का लोकेशन दिल्ली के विभिन्न जगहों के अलावा पंजाब, हरियाणा व अन्य स्थानों का मिला. इस बात को गंभीर मानते हुए रांची एसएसपी सुरेंद्र झा ने साव की सुरक्षा में तैनात सभी छह पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है.

बता दें कि रंगदारी के मामले में पूर्व मंत्री योगेंद्र साव रांची के बिरसा मुंडा कारा (होटवार जेल) में बंद थे. श्री साव पूर्व में हजारीबाग के बड़कागांव विधानसभा से कांग्रेस के विधायक थे. इनकी पत्नी निर्मला देवी भी यहां से विधायक रही हैं. वर्तमान में इनकी बेटी अंबा प्रसाद यहां की विधायक हैं. श्री साव के खिलाफ कई मामले कोर्ट में लंबित हैं.

posted by : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें