25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कोडरमा, हजारीबाग और चतरा में आज मतदान, एनडीए-इंडिया में सीधी टक्कर

देश के पांचवें व झारखंड में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में कोडरमा, हजारीबाग और चतरा के साथ गांडेय विधानसभा के उपचुनाव के लिए आज वोटिंग होंगे. लोकसभा की तीनों से सीटों पर एनडीए और इंडिया गठबंधन के बीच सीधी टक्कर है.

ब्यूरो प्रमुख(रांची). देश के पांचवें व झारखंड में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में कोडरमा, हजारीबाग और चतरा के साथ गांडेय विधानसभा के उपचुनाव के लिए आज वोटिंग होंगे. लोकसभा की तीनों से सीटों पर एनडीए और इंडिया गठबंधन के बीच सीधी टक्कर है. किसी भी सीट पर कहीं कोई तीसरा कोण नहीं है. हर सीट पर पक्ष-विपक्ष आमने-सामने हैं. कोडरमा में एनडीए की ओर से भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी और इंडिया गठबंधन के साझा उम्मीदवार माले के विनोद सिंह के बीच टक्कर है. यहां आर-पार की लड़ाई है. दोनों ही गठबंधन ने पूरी ताकत झोंक दी है. जातीय गोलबंदी और सेंधमारी के लिए शह-मात का खेल चल रहा है. इधर, हजारीबाग सीट पर भी चुनावी रोमांच बढ़ा हुआ है. भाजपा की ओर से मनीष जायसवाल और कांग्रेस के जय प्रकाश भाई पटेल के बीच भिड़ंत है. इंडिया गठबंधन को अपने समीकरण पर भरोसा है. वहीं भाजपा जातीय सेंधमारी में लगी है. सामाजिक गोलबंदी के लिए पार्टियों ने ताकत झोंक दी है. इधर, चतरा में भाजपा के कालीचरण सिंह और कांग्रेस के केएन त्रिपाठी आमने-सामने हैं.प्रभात अपील- जरूर करें मतदान, देश गढ़ने में दें योगदान : आज झारखंड में लोकसभा की तीन सीटों कोडरमा, चतरा और हजारीबाऋग में मतदान है. गांडेय विधानसभा सीट पर उपचुनाव भी है. मतदाता लोकतंत्र के प्रहरी हैं. आप घर से बाहर निकलें, मतदान करें. लोकतांत्रिक व्यवस्था का अंग बनें. वोट दें और देश गढ़ें. प्रभात खबर तमाम मतदाताओं से अपील करता है कि आप अपने संवैधानिक अधिकार का प्रयोग करें. बढ़-चढ़कर लोकतंत्र के इस महापर्व में हिस्सा लें. आज मतदान केंद्र की ओर जाने के लिए उठाया गया आपका हर कदम राष्ट्र के विकास के लिए होगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें