1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. video of a policeman recovering from a truck laden with bovine animals in jharkhand viral grj

झारखंड में गोवंशीय पशुओं से लदे ट्रक से वसूली करते पुलिसकर्मी का वीडियो VIRAL

झारखंड में एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें एक ट्रक वाले से पुलिसकर्मी पैसे लेता दिख रहा है. बताया जा रहा है कि गोवंशीय पशुओं से लदे ट्रक से रांची के रातू में पुलिसकर्मी पैसे की वसूली कर रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
पैसे की वसूली करता पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल
पैसे की वसूली करता पुलिसकर्मी का वीडियो वायरल
प्रभात खबर

Jharkhand Crime News, रांची न्यूज (संजय कुमार) : झारखंड में एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. इसमें एक ट्रक वाले से पुलिसकर्मी पैसे लेता दिख रहा है. बताया जा रहा है कि गोवंशीय पशुओं से लदे ट्रक से रांची के रातू में पुलिसकर्मी पैसे की वसूली कर रहा है.

झारखंड के रांची जिले के रातू थाना क्षेत्र के एनएच-75 पर टाउनघर के समीप गोवंशीय पशुओं (bovine animals) से लदे ट्रक से पीसीआर-29 के पुलिसकर्मी द्वारा पैसे की वसूली करने का वीडियो वायरल हो रहा है. इधर, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने गोवंशीय पशुओं से लदे दो ट्रकों (डब्ल्यूबी 03सी 7556) व (डब्ल्यूबी 23डी 7336) को पुलिस के हवाले किया है.

इन ट्रकों पर गाय, भैंस, बाछा, बाछी ठूस-ठूस कर लादे हुए थे. इससे एक बाछी की मौत भी हो गई. ट्रक चालक ने जानकारी दी है कि उसने पुलिस को 300 रुपये दिये हैं. उसने बताया कि संबंधित थाना क्षेत्र से गुजरने पर गश्तीदल व पीसीआर (pcr van) वालों को खर्चा पानी के लिए पैसा देना पड़ता है.

झारखंड में गोवंशीय पशुओं की अवैध तस्करी (illegal smuggling) जारी है. पुलिस की मिलीभगत से पशु तस्कर पशुओं को वाहनों में ठूस-ठूस कर ले जाते हैं. इसमें कई पशुओं की मौत भी हो जाती है. कई दफा कार्रवाई की खानापूर्ति की जाती है, लेकिन अवैध तस्करी पर रोक नहीं लग पा रही है. ट्रक चालक (truck driver) ने भी इसकी पुष्टि की है कि संबंधित थाना क्षेत्र से गुजरते हुए वे पुलिसकर्मियों को पैसे देकर आगे बढ़ते हैं.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें