1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. take the call of the prime minister to the people babulal

प्रधानमंत्री के आह्वान को जन-जन तक पहुंचायें : बाबूलाल

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
प्रधानमंत्री के आह्वान को जन-जन तक पहुंचायें : बाबूलाल
प्रधानमंत्री के आह्वान को जन-जन तक पहुंचायें : बाबूलाल

रांची : भाजपा विधायक दल के नेता बाबूलाल मरांडी ने कहा कि कोरोना संकट अभी टला नहीं है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्वयं बचने और लोगों को बचाने के साथ-साथ दो गज की दूरी बनाये रखने का आह्वान किया है. इस आह्वान को राज्य के जन-जन तक पहुंचाने की बड़ी जिम्मेदारी युवा मोर्चा के कंधों पर है.

श्री मरांडी शनिवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय से भाजयुमो की ओर से आयोजित युवा संकल्प वर्चुअल रैली को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने हेमंत सरकार को हर मोर्चे पर विफल करा देते हुए कहा कि राज्य में आ रहे प्रवासी मजदूरों के लिए बने कोरेंटिन सेंटरों की व्यवस्था बेहद खराब है.

लोगों को न ठीक से भोजन मिल रहा है और न ही ठीक प्रकार से रहने की व्यवस्था है.उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ जहां वर्षों से लंबित राम मंदिर का निर्माण प्रारंभ हुआ. वहीं जम्मू कश्मीर से धारा 370 व 35 ए को हटा कर कश्मीर को भारत का अभिन्न अंग बना दिया गया. नरेंद्र मोदी ने देश को बहुत बड़ी सौगात दी है.

उन्होंने कहा कोरोना संकट में जहां विश्व भर की अर्थव्यवस्था चरमरायी हुई है, वहीं प्रधानमंत्री ने देश की अर्थव्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिए देश के विभिन्न सेक्टरों में 20 लाख रुपये का विशेष आर्थिक पैकेज देश को प्रदान किया. उन्होंने सभी से आग्रह किया कि देश को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में सभी स्वदेशी सामानों का उपयोग करें.

सांसद पशुपतिनाथ सिंह ने कहा कि कोरोना संकट में युवा मोर्चा के सेवा कार्यो की जितनी सराहना की जाये, कम है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने कोरोना संकट से लोगों को बचाने के लिए देश में लगाये गये जनता कर्फ्यू से लेकर लॉकडाउन तक के कदम की सराहना पूरी दुनिया कर रही है.

भाजयुमो प्रदेश अध्यक्ष अमित कुमार ने कहा कि युवा मोर्चा के कार्यकर्ता राष्ट्रभक्ति की भावना से ओतप्रोत हैं. हम जरूरतमंदों की सेवा अनवरत जारी रखेंगे. मौके पर अभिषेक सिंह, राकेश चौधरी, राज श्रीवास्तव, राहुल अवस्थी, रूपेश सिन्हा, निशिकांत चौहान समेत कई लोग मौजूद थे.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें