17.1 C
Ranchi
Wednesday, February 28, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

झारखंड: श्री राम जानकी मंदिर में फिर से होगी सात प्रतिमाओं की स्थापना, सांसद संजय सेठ ने दान दिए 25 हजार रुपए

बरियातू के श्री राम जानकी मंदिर में पिछले दिनों उपद्रवियों द्वारा तोड़ी गयी सात प्रतिमाओं की फिर से स्थापना की जाएगी. रांची से बीजेपी सांसद संजय सेठ ने मंदिर के केयर टेकर विभा सिंह को हमेशा सहयोग करने का आश्वासन दिया. कांके विधायक समरी लाल अगले सप्ताह दान राशि देंगे.

रांची: बरियातू के श्री राम जानकी मंदिर में पिछले दिनों उपद्रवियों द्वारा तोड़ी गयी सात प्रतिमाओं की फिर से स्थापना और मंदिर प्रतिष्ठा के लिए सांसद संजय सेठ ने शुक्रवार को 25 हजार रुपए दान दिए. उन्होंने मंदिर के सचिव और पुजारी पंडित रामदेव पाण्डेय को ये रकम सौंपी. इस दौरान सांसद संजय सेठ ने मंदिर में पूजा-अर्चना की. मौके पर कांके विधायक समरी लाल, राजकिशोर, रवि सिंह, बाबी महेंद्रु, मोनू सिंह समेत अन्य गणमान्य मौजूद थे. पंडित रामदेव पाण्डेय ने बताया कि 15 अप्रैल रामनवमी को मंदिर की फिर से प्रतिष्ठा होगी.

कांके विधायक व सिटी एसपी भी करेंगे सहयोग

रांची के बरियातू के श्री राम जानकी मंदिर में पिछले दिनों उपद्रवियों द्वारा तोड़ी गयी सात प्रतिमाओं की फिर से स्थापना होगी. इसके लिए मदद के हाथ आगे बढ़ने लगे हैं. आम लोगों से भी मदद की अपील की गयी है. कांके विधायक समरी लाल, रांची के सिटी एसपी समेत अन्य ने मदद का भरोसा दिया है. रांची से बीजेपी सांसद संजय सेठ ने मंदिर के केयर टेकर विभा सिंह को हमेशा सहयोग करने का आश्वासन दिया. कांके विधायक समरी लाल अगले सप्ताह दान राशि देंगे. रांची के सिटी एसपी राजकुमार मेहता ने हनुमान जी की प्रतिमा के लिए 55 हजार रुपए, संजय कुमार ने एक ट्रक ईंट, नवीन कुमार सिंह (साधना टीवी) एवं इस्टर्न स्टेट डेवलपर के सीएमडी संजीव श्रीवास्तव ने मूर्ति देने की बात कही है.

Also Read: बरियातू में असामाजिक तत्वों ने प्रतिमाओं को किया खंडित, विरोध में पांच घंटे सड़क जाम, प्राथमिकी दर्ज

रामनवमी को होगी फिर से प्रतिष्ठा

पंडित रामदेव पाण्डेय ने बताया कि 15 अप्रैल रामनवमी को मंदिर की फिर से प्रतिष्ठा होगी. इसके पहले मंदिर के पुनः उद्धार और महायज्ञ होगा. उन्होंने कहा कि मंदिर के लिए सहयोग एवं अन्य जानकारी के लिए फोन नंबर 8877003232 पर संपर्क किया जा सकता है.

Also Read: रांची के बरियातू मंदिर में चोरी व तोड़फोड़ मामले में पांच पुलिस हिरासत में

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें