27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पीपुल्स रिपब्लिक ऑफ बांग्लादेश के सचिव ने की बैठक

पीपुल्स रिपब्लिक ऑफ बांग्लादेश (कोलकाता) के वाणिज्यिक सचिव शमसुल आरिफ ने झारखंड चेंबर के पदाधिकारियों और सदस्यों के साथ बैठक की.

रांची. पीपुल्स रिपब्लिक ऑफ बांग्लादेश (कोलकाता) के वाणिज्यिक सचिव शमसुल आरिफ ने झारखंड चेंबर के पदाधिकारियों और सदस्यों के साथ बैठक की. इस मौके पर चेंबर अध्यक्ष किशोर मंत्री ने कहा कि विचारों के आदान-प्रदान से निवेश की संभावनाएं बनेंगी. इससे झारखंड और बांग्लादेश के व्यापारियों को लाभ होगा. उन्होंने बांग्लादेश और झारखंड के स्थानीय व्यापारी और उद्यमियों के बीच बड़े पैमाने पर बी-टू-बी मीटिंग को जरूरी बताया.

निर्यात की जानकारी दी : वाणिज्यिक सचिव शमसुल आरिफ ने बांग्लादेश में निवेश के लिए झारखंड के उद्यमियों को आमंत्रित करने की पेशकश की. उन्होंने बांग्लादेश से चावल, कपास, ऑटोमोबाइल, मसाले, दवा जैसी जरूरी वस्तुओं के निर्यात की जानकारी दी. साथ ही अन्य संभावित सेक्टर में निवेश के लिए इच्छुक उद्यमियों को हरसंभव सहयोग का भरोसा दिलाया. मौके पर पूर्व अध्यक्ष ललित केडिया, केके साबू, पवन शर्मा, परेश गट्टानी, डॉ अभिषेक रामाधीन, प्रवीण लोहिया, सुनील सरावगी, विकास विजयवर्गीय, बिनोद अग्रवाल, एसबी सिंह, किशन अग्रवाल, रमेश साहू आदि उपस्थित थे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें