1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. road accident bus coming from kolkata to ranchi overturns on ranchi tata road woman dies grj

Jharkhand News: कोलकाता से रांची आ रही बस रांची-टाटा रोड पर पलटी, गुमला की महिला की मौत, कई यात्री घायल

बस में सवार यात्री रूसमान अंसारी ने बताया कि बस का चालक काफी तेजी से बस चला रहा था. इस कारण सड़क किनारे लगे गार्डवाल के लोहे से टकराते हुए बस पलट गयी. इसमें एक महिला की मौत हो गयी. कई यात्री घायल हैं. दुर्घटना के पीछे ओवरलोडिंग भी एक कारण बताया जा रहा है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News: हादसे के बाद जुटी भीड़
Jharkhand News: हादसे के बाद जुटी भीड़
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के रांची-टाटा मार्ग पर ईचाडीह चौक के समीप कोलकाता से रांची आ रही राजधानी बस (डब्लूबी49एन 0712) अनियंत्रित होकर सड़क के बीचोंबीच पलट गयी. इससे एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि बस पर सवार कई यात्री दब गये. कई लोंगों के हाथ, पैर सहित शरीर के कई हिस्सों में गहरे जख्म के निशान हैं. मृतक महिला की पहचान जरून बीबी के रूप में की गई हैं, जो गुमला जिले के सिसई की रहने वाली थी. ये घटना सोमवार की सुबह करीब 6 बजे की है.

बस हादसे से कुछ देर के लिए सड़क जाम

रांची-टाटा रोड पर सड़क हादसे में एक महिला की मौत हुई. इस हादसे में कई यात्री घायल हैं. सूचना मिलने के बाद स्थानीय लोग व पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि मृतका बस में लगभग 2 घंटे से दबी थी. काफी मशक्कत के बाद महिला को बस से बाहर निकाला गया. शव निकालने के लिए पुलिस ने हाईड्रा और गैस कट्टर की मदद ली. इसके बाद शव को बाहर निकाला गया. बताया जाता है कि सवारी बस सड़क के बीचोंबीच पलट गयी. इससे सड़क जाम हो गया. आवागमन कुछ घंटों के लिए बाधित रहा. पुलिस ने सड़क को वनवे कर वाहनों का आवागमन शुरू करवाया.

तेज रफ्तार में बस चला रहा था ड्राइवर

बस में सवार यात्री रूसमान अंसारी ने बताया कि बस का चालक काफी तेजी से बस चला रहा था. इस कारण सड़क किनारे लगे गार्डवाल के लोहे से टकराते हुए बस पलट गयी. स्लिपर बस की छत पर भारी मात्रा में कपड़े के कार्टून और अन्य सामान लदे थे. दुर्घटना के पीछे ओवर लोडिंग भी एक कारण बताया जा रहा है.

रिपोर्ट : अनिल किशोर महतो

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें