37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ranchi Violence: रांची हिंसा मामले में पुलिस की धर पकड़ तेज, पांच गिरफ्तार, 35 लोग हिरासत में

मेन रोड में 10 जून को हुए उपद्रव के मामले में रांची पुलिस की स्पेशल टीम ने सोमवार को शहर के अलग-अलग इलाके से चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इससे पूर्व बिहार के पथ निर्माण मंत्री नितिन नवीन पर जानलेवा हमला मामले में रविवार को मो अनीश को गिरफ्तार किया गया था.

रांची : रांची के मेन रोड में हुई हिंसा के मामले में पुलिस की धर पकड़ तेज हो गयी है. पुलिस की स्पेशल टीम ने सोमवार को शहर के अलग-अलग इलाके से चार लोगों को गिरफ्तार किया है. इससे पहले बिहार के मंत्री की गाड़ी पर हमला करने वाला मो अनीश को गिरफ्तार किया गया था. इस तरह मामले में अब तक कुल पांच लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. इसके अलावा रविवार देर रात से लेकर सोमवार तक कुल 35 लोगों हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है

पुलिस ने बताया कि विशेष जांच दल ने आरोपियों की पहचान की है. अन्य आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है. गिरफ्तार आरोपियों में मनीटोला डोरंडा निवासी मो आरिफ (पिता-मो मुस्ताक) मनीटोला डोरंडा नीम चौक निवासी बेलाल अंसारी (पिता-स्व महमूद आलम) डोरंडा के परसटोली निवासी मो अशफाक मंसूर (पिता-मो अयूब अंसारी) व अपर हटिया निवासी मो दानिश खान (पिता-हुसैनी खान) शामिल हैं.

Also Read: Ranchi Violence: 4 अधिकारियों से राज्यपाल ने किया जवाब तलब, पूछा- वाटर कैनन, आंसू गैस का उपयोग क्यों नहीं
रिम्स में भर्ती आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू :

मेन रोड की घटना में घायल होने के बाद रिम्स में इलाजरत सात आरोपियों के खिलाफ भी पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है. आरोपियों मेंहिंदपीढ़ी के कुर्बान चौक निवासी शाहनवाज, इस्लाम नगर निवासी शब्बीर अंसारी व मो उस्मान, गुदड़ी चौक निवासी मो तबारक, कलाल टोली निवासी अफसर आलम, हिंदपीढ़ी के सेराज लॉज निवासी सरफाराज आलम और निजाम नगर हिंदपीढ़ी निवासी मो मास शामिल हैं.

Posted By: Sameer Oraon

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें