1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. ranchi laywer manoj jha murder case main accused langda arrested investigation continues this is how the police caught srn

Manoj Jha murder case में मुख्य आरोपी लंगड़ा गिरफ्तार, पूछताछ जारी, ऐसे आया पुलिस की गिरफ्त में

26 जुलाई को तमाड़ के रड़गांव में की गयी थी अधिवक्ता की हत्या, इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड है अफसर आलम उर्फ लंगड़ा, अफसर आलम बेंगलुरु के एक होटल में छिप कर रह रहा था. पुलिस ने मोबाइल लोकेशन के आधार पर उसे ढूंढ निकाला. अफसर को रांची लेकर आ गयी है पुलिस, पूछताछ जारी

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
Ranchi Lawyer Manoj Jha murder case
Ranchi Lawyer Manoj Jha murder case
Prabhat Khabar

Ranchi Civil Court Advocate murder case update रांची : अधिवक्ता मनोज झा हत्याकांड का मास्टरमाइंड अफसर आलम उर्फ लंगड़ा को रांची पुलिस ने बेंगलुरु के मैजस्टी से गिरफ्तार किया है. वहां वह एक होटल में छिप कर रहा था. उसे रांची ले आया गया है और पूछताछ की जा रही है. जानकारी के अनुसार, मोबाइल लोकेशन के आधार पर पुलिस उसे गिरफ्तार करने में सफल हाे सकी. वह पूर्व में तीन सिम का प्रयोग कर रहा था, लेकिन घटना के बाद सभी सिम को बंद कर दिया था.

पुलिस ने उसके परिवार के सभी सदस्यों के नंबर को सर्विलांस पर रखा था. इसी दौरान उसने अपने घरवालों को फोन किया और पुलिस को उसका लोकेशन मिल गया. इसके अलावा तीन दिन पहले पुलिस ने इस मामले से जुड़े एक आरोपी को हिरासत में लिया था, उसने भी पुलिस को अफसर के बेंगलुरु में छिपे होने की बात बतायी थी. इसके बाद टीम बेंगलुरु पहुंची और उसे पकड़ सकी. मालूम हो कि गत 26 जुलाई को अधिवक्ता मनोज झा की तमाड़ के रड़गांव में आठ गोली मार कर हत्या कर दी गयी थी.

अफसर आलम ने अपने नौ लोगों के साथ मिल कर हत्याकांड को अंजाम दिया था. इस मामले में शूटर सहित पांच आरोपियों को एक अगस्त को गिरफ्तार किया गया था. उनसे हत्या में प्रयुक्त पिस्टल, कार, बाइक आदि पुलिस ने जब्त की थी.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें