30.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची के एक्सट्रीम बार में युवती को छेड़ने पर हुआ था विवाद, रायफल से DJ बजानेवाले को मार दी थी गोली, 3 अरेस्ट, देखें VIDEO

राजधानी रांची के एक्सट्रीम बार में युवती को छेड़ने पर विवाद हुआ था. इससे गुस्से में आकर आरोपी अभिषेक सिंह ने रायफल से डीजे बजानेवाले को गोली मार दी थी. इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

रांची: झारखंड की राजधानी रांची के चुटिया थाना क्षेत्र के कडरू मोड़ स्थित एक्सट्रीम बार में युवती को छेड़ने के विवाद में सिरफिरे अभिषेक सिंह का पारा चढ़ा और उसने डीजे संदीप प्रमाणिक को बार के बाहर प्वाइंट ब्लैंक रेंज से सीने में बायीं ओर रायफल से रात एक बजकर 19 मिनट पर गोली मार दी. गोली लगने के बाद संदीप लिफ्ट से भागना चाहा, लेकिन वह बेहोश होकर लिफ्ट के पास ही गिर गया. उसे इलाज के लिए रिम्स ले जाया गया, जहां जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इस मामले में आरोपी अभिषेक सिंह समेत तीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

सीसीटीवी में कैद है पूरी वारदात
नशे में धुत्त सिरफिरे ने डीजे संदीप को गोली मारने के बाद भी नहीं रुका. वह फिर से रांची के एक्सट्रीम बार के अंदर गया और ताबड़तोड़ चार-पांच फायर किया. गनीमत रहा कि उस वक्त बार के किसी और कर्मी को गोली नहीं लगी क्योंकि उस वक्त बार के कर्मचारी निकल चुके थे. बार को बंद करने की कवायद की जा रही थी. इस तरह की यह रांची में पहली वारदात है. सारा वाकया सीसीटीवी में कैद हुआ है. जिस जगह में यह घटना हुई है वहां से कुछ दूरी पर ही रेडिशन ब्लू होटल है, जहां वीवीआइपी ठहरते हैं.

बिहार के छपरा का रहनेवाला है सिरफिरा अभिषेक सिंह
डीजे को गोली मारने वाले सिरफिरे की पहचान अभिषेक सिंह के रूप में की गई है. यह व्यवसायी है. बिहार के छपरा जिले का रहनेवाला है. घटना को अंजाम देने के बाद वह ब्रेजा गाड़ी से भाग निकला. इस दौरान उसने गाड़ी को रास्ते में डिवाइडर से टक्कर मारी. फिर गाड़ी को कचहरी चौक स्थित एक गैराज में गाड़ी को पार्क कर दिया. फिर दूसरी गाड़ी ता इंतजाम कर वह पटना स्थित अपने घर के लिए रवाना हुआ.

बिहार के गया से अभिषेक सिंह समेत तीन गिरफ्तार
रांची पुलिस ने उसके मोबाइल लोकेशन को ट्रेस कर उसे बिहार के गया जिले के अलीपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है. इसके अलावा दो अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. अभिषेक की गिरफ्तारी में गया पुलिस ने रांची पुलिस का सहयोग किया. रांची पुलिस ने कचहरी चौक स्थित गैराज से अभिषेक कुमार सिंह की ब्रेजा कार भी बरामद कर ली है. कार से चार गोली और खोखा भी बरामद किया गया है. इसके अलावा पुलिस ने उस रायफल को भी बरामद कर लिया है, जिससे उसने डीजे संदीप को गोली मारी थी.

सात मिनट 20 सेकेंड का है सीसीटीवी फुटेज
सीसीटीवी में कैद घटना को लेकर एक्सट्रीम बार के कर्मचारियों ने बताया कि सिरफिरा अभिषेक सिंह पांच अन्य साथियों के साथ बार में रविवार की रात साढ़े दस बजे शराब पीने पहुंचा था. इस दौरान करीब पौने ग्यारह बजे बार की एक युवती के साथ अभिषेक व उसके साथियों ने छेड़खानी शुरू कर दी. युवती के विरोध के बाद भी जब वे लोग नहीं मानें, तो बार के डीजे संदीप और वहां के बाउंसरों ने बीच-बचाव करना शुरू किया. साथ ही दूसरे गुट के लोगों से भी इनलोगों ने विवाद किया. इसके बाद दोनों पक्षों में हाथापाई हो गई. बाउंसरों ने अभिषेक व उसके साथियों को बार से बाहर कर दिया.

रायफल से सीने में मार दी गोली
गुस्से में अभिषेक वहां से निकला और सेल सिटी के ब्लॉक ई-9, फ्लैट नंबर-8बी आवास गया. वहां से अपनी रायफल लेकर ब्रेजा गाड़ी से वापस एक्सट्रीम बार लौटा. उस वक्त वह हाफ पैंट और टी-शर्ट पहने हुआ था. उसने टी-शर्ट से चेहरे को ढंक लिया था. इसके बाद सीढ़ियों से चढ़कर वह एक्सट्रीम बार के पास पहुंचा. जहां गेट पर ही उसे डीजे संदीप मिल गया. वह कुछ समझ पाता इससे पहले ही अभिषेक सिंह ने काफी करीब से उसे रायफल से सीने में गोली मार दी. गोली सीने को छेदते हुए पार हो गई और दीवार में जा लगी. इसके बाद अभिषेक बार से नीचे पार्किंग में आने के बाद अपनी ब्रेजा गाड़ी का ड्राइविंग सीट वाला गेट खोला. गाड़ी से रायफल निकाली और बार की ओर निशाना कर दो फायरिंग की. फिर ड्राइविंग सीट पर बैठ गया.

रात 1 से डेढ़ बजे के बीच की है घटना
गाड़ी के अगले व पिछले हिस्से का इंडीकेटर ऑन कर दिया और गाड़ी को कुछ दूर आगे बढ़ाया. फिर गाड़ी का गेट खोलकर बाहर निकला और जमीन पर गिरा खोखा उठाया. इसके कुछ देर बाद गाड़ी के पास खड़ा रहा. इस दौरान एक कार बाहर से आकर पार्किंग में रुकी. फिर वह अपनी कार का अगला गेट खुला छोड़कर हाथ में रायफल लिए उस गाड़ी की ओर गया जो अभी आयी थी. फिर वापस अपनी गाड़ी के पास लौटा. पास में ही खड़ी बाइक को लात से मारकर गिरा दिया. इसके बाद कार में जाकर बैठ गया, लेकिन गेट खुला रखा और फिर से इंडीकेटर जलाने लगा. यह सारा वाकया रात एक बजकर 21 मिनट से एक बजकर 26 मिनट 20 सेकेंड तक चला.

रविवार की रात कब क्या-क्या हुआ
-रात 10:30 बजे : अभिषेक सिंह पांच अन्य दोस्तों के साथ शराब पीने एक्सट्रीम बार पहुंचा.
-रात 10:45 बजे : बार की युवती से अभिषेक सिंह ग्रुप ने छेड़छाड़ शुरू की. इस दौरान दूसरे गुट से व डीजे-बाउंसरों से झगड़ा हुआ. मारपीट हुई.
-रात 11.05 बजे : बाउंसरों ने अभिषेक व उसके साथियों को बार से बाहर कर दिया. अभिषेक वहां से सेल सिटी स्थित घर चला गया.
12.55 बजे : सेल सिटी स्थित घर से रायफल लेकर ब्रेजा गाड़ी से एक्सट्रीम बार के नीचे पहुंचा.
-रात 1.19 बजे : बार के बाहर लिफ्ट के समीप एक्सट्रीम बार के डीजे संदीप को गोली मारी.
-रात 1.21 बजे से 1.26 बजे तक : बार के नीचे पांच फायरिंग की. बाइक को पलटा. फिर वहां से गाड़ी लेकर चला गया.

Also Read: Ranchi Crime News: रांची के एक्स्ट्रीम बार में घुसकर डीजे बजानेवाले की हत्या करने का आरोपी बिहार के गया से अरेस्ट

Also Read: Ranchi Crime News : रांची के एक्स्ट्रीम बार में घुसकर डीजे बजाने वाले की हत्या, जांच में जुटी पुलिस, देखें VIDEO

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें