1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. ranchi airport latest news air service will be closed at ranchi airport for one month from march 28 only the aircraft will be operational at this time srn

Ranchi Airport Flight News : रांची से विमानों की उड़ान का बदला समय, पढ़ें लेटेस्ट अपडेट

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
रांची एयरपोर्ट पर 28 मार्च से एक माह के लिए दिन में बंद रहेगा विमान सेवा
रांची एयरपोर्ट पर 28 मार्च से एक माह के लिए दिन में बंद रहेगा विमान सेवा
symbolic file photo

Jharkhand News, Ranchi News, 28 March Ranchi Airport flight schedule रांची : बिरसा मुंडा विमानपत्तन से 28 मार्च से 27 अप्रैल तक सुबह 11 से शाम पांच बजे तक विमानों का परिचालन बंद रहेगा. इस दौरान सभी विमानों का परिचालन सुबह 06:45 से 11 और शाम पांच से सवा नौ बजे तक होगा.

यात्रियों के विमान का समय क्या होगा, इसके बारे में उन्हें सूचित कर दिया जायेगा. ग्रीष्मकालीन शिड्यूल के दौरान रनवे के अंतिम चरण का रिकारपेटिंग (रनवे पर परत चढ़ाने) का काम किया जायेगा. यह काम पूरा हो जाने के बाद विमानों का परिचालन अौर बेहतर हो सकेगा.

एयरपोर्ट प्रबंधन के अधिकारी ने कहा कि उक्त अवधि में कोई भी विमानों का परिचालन रद्द नहीं रहेगा. विमानपत्तन निदेशक विनोद शर्मा ने सभी यात्रियों से आग्रह किया है कि वे कोरोना गाइडलाइन का पालन करें.

पटना, पुणे के लिए शुरू होगा विमान:

गीष्मकालीन शिड्यूल के दौरान पटना, पुणे, कोलकाता व जम्मू के लिए विमान सेवा शुरू होगी. इसकी घोषणा जल्द की जायेगी. मालूम हो कि कोरोना से पहले पटना के लिए विमान सेवा जारी थी. वहीं कोलकाता के लिए अतिरिक्त सेवा होगी. पुणे व जम्मू के लिए नयी सेवा शुरू होने की संभावना है. रांची एयरपोर्ट पर 28 मार्च से एक माह के लिए विमान सेवा बंद रहने तथा Hindi News से अपडेट के लिए बने रहें हमारे साथ.

Posted BY : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें