29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Ranchi News : दुष्कर्म का आरोप स्वीकारने का बनाया दबाव, नहीं मानें तो थाने में डंडे से पीटा

रांची के नामकुम में सेना के जवान की पत्नी से सामुहिक दुष्कर्म मामले में पुलिस ने दो युवकों को पुछताछ के दौरान पीटा है.

नामकुम, राजेश वर्मा : रांची के खरसीदाग ओपी क्षेत्र अंतर्गत लालखटंगा पोखर टोली में हुए सेना के जवान की पत्नी से सामुहिक दुष्कर्म मामले में पूछताछ के लिए बुलाकर पुलिस ने दो युवकों की बेरहमी से पिटाई की है. दोनों युवकों को पूछताछ के लिए पुलिस ने थाने में बुलाया था.

कराहते हुए पहुंचे गांव

जानकारी के मुताबिक दो युवकों को पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया और लगभग साढ़े चार घंटे ओपी में रखने के बाद उन्हें शाम चार बजे छोड़ा गया. युवकों ने आरोप लगाया कि इस दौरान उनके साथ मारपीट की गई. उन्हें बोला गया की मारपीट के बारे में किसी को मत बताना. लंगड़ाते एवं दर्द से कराहते हुए दोनों गांव पहुंचे एवं घटना की जानकारी दी. देर शाम दोनों को नामकुम स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां उनका उपचार किया गया.

क्या है मामला

इस मामले में भुक्तभोगी लालखटंगा निवासी विकास मुंडा एवं दीपक मुंडा ने वरीय पुलिस अधीक्षक को आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है. भुक्तभोगी विकास एवं दीपक ने बताया कि 19 जून की सुबह साढ़े ग्यारह बजे फोन कर उन्हें खरसीदाग ओपी बुलाया गया. जब उन्होंने थाने बुलाने का कारण पूछा तो बताया गया कि सामुहिक दुष्कर्म मामले में पूछताछ करनी है. दोनों ओपी पहुंचे तो 10-15 मिनट पूछताछ करने के बाद ओपी प्रभारी एवं मुंशी डंड़ा निकाल लिए एवं मारपीट करने लगे. उन्होंने कमर ,हाथ,पैर के तलवों में डंड़ा एवं लात जूता से मारा. दोनों ने जब खुद को निर्दोष बताया तो मारपीट करते हुए गैंगरेप मामले में आरोप अपने उपर लेने का दबाव दिया. कहा आरोप लो वरना इसी तरह पीटते रहेंगे. पिटाई के बाद शाम चार बजे छोड़ा गया एवं कहा कि मारपीट की बात किसी को मत बताना. सुबह से शाम तक भुखे रखा गया.

एसएसपी को लिखा पत्र, सुरक्षा की मांग की

दोनों ने मुख्यमंत्री के नाम का आवेदन एसएसपी को देकर कार्रवाई एवं सुरक्षा की गुहार लगाई है. मामले में खरसीदाग ओपी प्रभारी का कहना है कि पूछताछ के लिए लाया गया था. दोनों का बयान अलग-अलग था. पीड़ित महिला के द्वारा दिए गए बयान के आधार पर शक के आधार पर लाया गया. दोनों किसी के बहकावे में इस तरह से कर रहें हैं.

Also Read : Jharkhand Tourism: CM चंपाई सोरेन के निर्देश का दिखा असर, अधिकारियों ने इस मंदिर का किया सर्वे

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें