1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. police arrested 2 accused in murder of a minor in namkum at ranchi smj

Jharkhand news: रांची के नामकुम में नाबालिग हत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपी को किया गिरफ्तार

झारखंड की राजधानी रांची के नामकुम थाना क्षेत्र में बाइक तोड़फोड़ के बाद पीटकर नाबालिग की हत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों ने हत्या कर शव को झोपड़ी में छुपाने की जानकारी पुलिस को दी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news: नाबालिग हत्या मामले में दो आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारी देते रांची ग्रामीण एसपी.
Jharkhand news: नाबालिग हत्या मामले में दो आरोपी की गिरफ्तारी की जानकारी देते रांची ग्रामीण एसपी.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News: झारखंड की राजधानी रांची के नामकुम थाना क्षेत्र स्थित केतारी बागान एवं मुंडा गढ़ा के बीच आपसी विवाद में मारपीट कर नाबालिग अनीष कुजूर (15 वर्ष) की हत्या मामले में पुलिस ने दो आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार दोनों आरोपियों ने अपनी संलिप्तता स्वीकार करते हुए पूरी घटनाक्रम पुलिस के समक्ष बताया.

दो आरोपी की गिरफ्तारी

इस संबंध में ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने बताया कि रविवार की देर रात करीब डेढ़ बजे आपसी विवाद में मारपीट कर नाबालिग अनीष कुजूर की हत्या कर दी गई थी. अनीष हटनिया तालाब चुटिया निवासी कुंवर कुजूर का बेटा था. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी विक्रम भुटकुमार उर्फ अप्पू भुटकुमार (पिता कमल भुटकुमार, सामलौंग, मुंडा गढ़ा, नामकुम) एवं सोनू नायक उर्फ सूरज नायक (पिता दिलमोहन नायक, कमल भुटकुमार का किरायेदार) को गिरफ्तार किया है.

बाइक में तोड़फोड़ को लेकर हुआ था विवाद

दोनों ने हत्या करने की बात स्वीकार करते हुए बताया कि रविवार की देर रात डेढ़ बजे बाइक में तोड़फोड़ को लेकर तीनों में विवाद हुआ था. इसके बाद विक्रम एवं सोनू ने डंडे से मारकर अनीष की हत्या कर दी एवं शव को झोपड़ी में छुपाकर भाग गया था. घटना के दूसरे दिन सोमवार की सुबह मुंडा गढ़ा स्थित झोपड़ी में शव होने की सूचना पुलिस को दी गयी.

पुलिस की तत्परता से आराेपियों की हुई गिरफ्तारी

घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी द्वारा ग्रामीण एसपी के निर्देशन में थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील कुमार तिवारी के नेतृत्व में टीम गठित की. टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए जांच पड़ताल तेज किया और इस मामले में दो आरोपी विक्रम भुटकुमार एवं सोनू नायक को गिरफ्तार किया. इधर, छापामारी टीम में थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुनील कुमार तिवारी के अलावा पुअनि अनिमेष शांतिकारी, पुअनि रवि कुमार केशरी एवं जवान शामिल थे.

Posted By: Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें