1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. pm modi birthday prime minister narendra modis 70th birthday was celebrated like this in jharkhand jharkhand bjp cm hemant soren gur

PM Modi Birthday : झारखंड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ऐसे मना जन्मदिन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
PM Modi Birthday : पलामू के मेदिनीनगर में आयोजित सेवा सप्ताह कार्यक्रम में उपस्थित भवनाथपुर विधायक भानु प्रताप शाही समेत अन्य
PM Modi Birthday : पलामू के मेदिनीनगर में आयोजित सेवा सप्ताह कार्यक्रम में उपस्थित भवनाथपुर विधायक भानु प्रताप शाही समेत अन्य
प्रभात खबर

PM Narendra Modi Birthday : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने उन्हें शुभकामनाएं दी. इसके साथ ही झारखंड भाजपा की ओर से सेवा सप्ताह कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. इसके माध्यम से प्रधानमंत्री का संदेश लोगों तक पहुंचाया जा रहा है. पलामू, गढ़वा समेत राज्य के सभी जिलों में प्रधानमंत्री का जन्मदिन मनाया गया.

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने 70वें जन्मदिन पर पीएम नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर शुभकामनाएं दी हैं. अपने ट्वीट संदेश में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिवस की शुभकामनाएं देते हुए परमात्मा से उनके उत्तम स्वास्थ्य व दीर्घायु होने की कामना की है.

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सह राज्यसभा सांसद दीपक प्रकाश ने पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है.

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री व भाजपा के वरिष्ठ नेता बाबूलाल मरांडी ने भी प्रधानमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी.

पलामू जिले के मेदिनीनगर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर शुरू किये गये सेवा सप्ताह के तहत आज भाजपा की टीम श्यामनगर पहुंची. पलामू क्लब के समीप स्थित इस इलाके में दलित परिवार के लोग रहते हैं. इस टोले में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य रूप से कार्यक्रम के प्रभारी सह भवनाथपुर से भाजपा विधायक भानु प्रताप शाही मौजूद थे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सबका साथ, सबका विकास का मंत्र राजनीति में दिया है. यह भाजपा के लिए सिर्फ एक वाक्य नहीं, बल्कि राजनीतिक जीवन का लक्ष्य है और ध्येय भी. इसलिए प्रधानमंत्री के जन्मदिवस पर भाजपा ने सेवा कार्यक्रम के तहत वैसे गांव-टोले का चयन किया है, जहां सेवा और समर्पण भाव के तहत काम करने की जरूरत है.

भाजपा विधायक श्री शाही ने कहा कि राज्य में अपराध व उग्रवाद की घटनाएं बढ़ी हैं. सहायक पुलिसकर्मी आंदोलन कर रहे हैं. इन मुद्दों को विधानसभा सत्र में उठाया जायेगा. राज्य स्तर पर आयोजित होने वाली इंजीनियरिंग, पॉलिटेक्निक, बीएड प्रतियोगिता परीक्षा पर भी कोई नीतिगत निर्णय नहीं लिया गया है, जबकि एक माह पहले ही पत्र लिखकर सरकार का ध्यान आकृष्ट कराया गया था. इस मौके पर जिलाध्यक्ष नरेंद्र पांडेय, प्रदेश प्रशिक्षण प्रमुख मनोज सिंह, डिप्टी मेयर मंगल सिंह, पूर्व जिला परिषद उपाध्यक्ष विनोद कुमार सिंह, भाजयुमो जिलाध्यक्ष प्रिय रंजन कुमार, कृपाल सिंह, निरंजन मेहता, मनोज विश्वकर्मा समेत कई लोग मौजूद थे.

गढ़वा में गरीबों के बीच फल का वितरण करतीं श्री बंशीधर की नगर पंचायत अध्यक्ष विजयलक्ष्मी
गढ़वा में गरीबों के बीच फल का वितरण करतीं श्री बंशीधर की नगर पंचायत अध्यक्ष विजयलक्ष्मी
प्रभात खबर

गढ़वा जिले में भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 70वें जन्मदिन पर श्री बंशीधर की नगर पंचायत अध्यक्ष विजयलक्ष्मी ने गरीबों के बीच फल का वितरण किया. सेवा सप्ताह के तहत जिले में अन्य कई कार्यक्रम कर प्रधानमंत्री के उत्तम स्वास्थ्य व दीर्घायु होने की कामना की गयी.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें