1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. one and half dozen accused arrested in connection with extortion and money laundering by a truck driver there is a connection with punjab and haryana smj

फर्जी अधिकारी बनकर बालू ट्रक ड्राइवर से मारपीट और पैसे वसूली मामले में डेढ़ दर्जन आरोपी गिरफ्तार, पंजाब और हरियाणा से है कनेक्शन

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
फर्जी अधिकारी बन कर बालू ट्रक ड्राइवर से मारपीट और पैसे वसूली मामले में डेढ़ दर्जन आरोपी गिरफ्तार.
फर्जी अधिकारी बन कर बालू ट्रक ड्राइवर से मारपीट और पैसे वसूली मामले में डेढ़ दर्जन आरोपी गिरफ्तार.
प्रभात खबर.

Jharkhand Crime News (रांची), रिपोर्ट- राजेश वर्मा : झारखंड की राजधानी रांची के नामकुम क्षेत्र में JMDC के नाम पर फर्जी अधिकारी बनकर बालू ट्रक चालकों से मारपीट और पैसे की वसूली करने के मामले में पुलिस ने डेढ़ दर्जन युवक को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार लोगों के पास से 4 पिस्टल, 75 गोली एवं दो बोलेरो जब्त की गयी.

इस संबंध में DSP हेडक्वार्टर फर्स्ट नीरज कुमार ने बताया कि ग्रामीण एसपी नौशाद आलम के माध्यम से जानकारी मिली कि सड़क पर अधिकारी बनकर अवैध रूप से बालू ला रहे ट्रक ड्राइवर से मारपीट एवं पैसा वसूला जा रहा है. जानकारी मिलते ही नामकुम थाना प्रभारी इंस्पेक्टर प्रवीण कुमार एवं खरसीदाग ओपी ने थाना क्षेत्र के सिदरौल से दो बोलेरो (JH01EE 9227) एवं (JJ 01EE 1783) सहित 16 लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली.

गिरफ्तार आरोपियों के पास से एक अमेरिकन पिस्टल सहित 4 पिस्टल एवं 75 गोली जब्त की गयी है. पिस्टल का लाइसेंस जम्मू-कश्मीर का बताया जा रहा है. इसकी जांच की जा रही है. गिरफ्तार 14 लोग हरियाणा, पंजाब एवं दो युवक झारखंड के राय खलारी के रहने वाले हैं.

इस संबंध में ट्रक मालिकों ने थाना में लिखित आवेदन दिया है. इस आवेदन में बताया गया कि होली से पूर्व सिदरौल में बालू ट्रक ड्राइवर को रोककर चलान की मांग की थी एवं नहीं दिखाने पर मारपीट की एवं पैसे वसूला था. वहीa फर्जी अधिकारियो ने सदाबहार चौंक में ट्रक मालिकों को डराने के लिए हवाई फायरिंग भी की थी.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें