1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. ranchi
  5. new team of jharkhand pradesh congress met rahul gandhi and cm hemant soren in new delhi smj

नई दिल्ली में राहुल गांधी और CM हेमंत सोरेन से मिली झारखंड प्रदेश कांग्रेस की नयी टीम

झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी की नयी टीम ने गुरुवार को नई दिल्ली में राहुल गांधी और झारखंड CM हेमंत सोरेन से मुलाकात की. इस दौरान राहुल गांधी ने JPCC की नयी टीम को शुभकामना देते हुए प्रदेश में संगठन को मजबूत और धारदार बनाने का मंत्र दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
राहुल गांधी से मिली झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी की नयी टीम. साथ में झारखंड प्रभारी भी मौजूद.
राहुल गांधी से मिली झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी की नयी टीम. साथ में झारखंड प्रभारी भी मौजूद.
सोशल मीडिया.

Jharkhand News (रांची) : झारखंड प्रदेश कांग्रेस के नवमनोनीत अध्यक्ष राजेश ठाकुर समेत चार अन्य कार्यकारी अध्यक्ष ने नई दिल्ली में राहुल गांधी और झारखंड CM हेमंत सोरेन से मुलाकात की. राहुल गांधी के साथ मुलाकात में झारखंड प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह भी मौजूद थे. इस मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने बधाई देते हुए झारखंड में कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने पर जोर दिया, वहीं CM हेमंत सोरेन ने बधाई और शुभकामनाएं देते हुए सबके सहयोग से राज्य के विकास का भरोसा दिया.

नई दिल्ली में JPCC की नयी टीम झारखंड सीएम हेमंत सोरेन से की मुलाकात.
नई दिल्ली में JPCC की नयी टीम झारखंड सीएम हेमंत सोरेन से की मुलाकात.
सोशल मीडिया.

बता दें कि बुधवार को ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी की ओर से झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी के नये अध्यक्ष के तौर पर राजेश ठाकुर को मनोनीत किया, वहीं 4 अन्य कार्यकारी अध्यक्ष में सांसद गीता कोड़ा, विधायक बंधु तिर्की, जलेश्वर महतो और शहजादा अनवर को मनोनीत किया गया.

इधर, नई दिल्ली में कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता सह सांसद राहुल गांधी से मुलाकात कर नयी जिम्मेवारी सौंपने पर उनके प्रति अाभार जताया. इस दौरान प्रदेश प्रभारी आरपीएन सिंह भी मौजूद थे. इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने बताया कि राहुल गांधी ने नवनियुक्त पदाधिकारियों से प्रदेश में संगठन को मजबूत और धारदार बनाने का मंत्र दिया है.

उन्होंने कहा कि पार्टी उनके सुझाव पर अमल करते हुए कार्यकर्ताओं को साथ लेकर आगे बढ़ने का काम करेगी. साथ ही उनकी आवाज बनेगी. एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि प्रदेश में नयी कमेटी बनेगी. इससे पहले वे पूरे झारखंड का दौरा करेंगे. इसके बाद जो बातें सामने आयेगी, उस पर प्रभारी से बात कर मजबूत संगठन खड़ा किया जायेगा.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें